Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

OMG! बॉस की इस अजीबोगरीब हरकत से तंग आ गई महिला कर्मचारी, तीन दिन में ही छोड़ी दी नौकरी

नई दिल्ली: हम जब भी कोई नई नौकरी ज्वाइन करते हैं तो इसे लेकर काफी उत्साहित होते हैं। हमारी काफी उम्मीदें भी होती हैं। लेकिन कई बार ये नौकरी जिसका हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वो हमारी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती और हमें लगता है कि वहां पर हम फिट नहीं […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Jul 30, 2023 09:47
Share :
Viral news women quit job after 3 days

नई दिल्ली: हम जब भी कोई नई नौकरी ज्वाइन करते हैं तो इसे लेकर काफी उत्साहित होते हैं। हमारी काफी उम्मीदें भी होती हैं। लेकिन कई बार ये नौकरी जिसका हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वो हमारी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती और हमें लगता है कि वहां पर हम फिट नहीं हैं। लोगों को अपनी नई नौकरियां पसंद न आने के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन ऐसा अक्सर खराब वातावरण और सपोर्ट नहीं करने वाले बॉस के कारण होता है।

ऐसा ही एक मामला इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इसमें एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे बॉस की अजीबोगरीब बातें और हरकतों के चलते उन्होंने मात्र तीन ही दिनों में अपनी नौकरी छोड़ दी। हालांकि महिला के मन में ये भी सवाल है कि क्या उन्होंने सही किया है कि नहीं? इसका जवाब उन्होंने लोगों से मांगा है।

महिला ने सुनाई आपबीती

रेडिट पर शेयर किए गए पोस्ट में अपने इस्तीफे के कारणों के बारे में बात शुरू करने से पहले, महिला ने कहा, “मैंने सोमवार को एक कंपनी के लिए काम करना शुरू किया और बुधवार को, बॉस ने मुझे बाहर करने के लिए बुलाया और इसके कारण मुझे नौकरी छोड़नी पड़ी।’

I quit after 3 days
by u/QueenMangosteen in antiwork

बॉस ने बताया मानसिक रोगी

महिला ने आगे बताया कि कैसे उसके बॉस ने उसे जाने से पहले ढेर सारा काम पूरा न करने, बाथरूम में 10 मिनट से अधिक समय बिताने और साक्षात्कार के दौरान यह नहीं बताने के लिए डांटा था कि उसे पहले मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। महिला ने टॉयलेट में 10 मिनट से ज्यादा समय बिताने वाली बात पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उसे कब्ज हो गई थी और हालत खराब थी, लेकिन उसके बॉस ने उसके पक्ष को समझने की कोशिश भी नहीं की बल्कि उसने तो ये भी कह दिया कि तुम मुझसे बहस कर रही हो।

अपनी आपबीती सुनाते हुए महिला ने लिखा, “उसने (बॉस ने) मुझसे कहा कि वह मुझे यह तय करने के लिए कल तक का समय दे रहा है कि मैं वहां काम करने में सक्षम हूं या नहीं। मैंने उनसे कहा कि मुझे कल तक की जरूरत नहीं है, और कहा कि मैं तुरंत प्रभाव से इस्तीफा दे रही हूं।”

 

 

 

First published on: Jul 30, 2023 09:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें