---विज्ञापन---

10 साल बाद महिला को इस हालत में मिला अपना पति, बच्चों से बोली-पापा मिल गए, दिल को छू जाएगी कहानी

UP News: कुछ कहानियां ऐसी होती है जिन्हें सुनकर हर किसी का दिल भर आता है। उत्तर प्रदेश के बलिया से भी ऐसी ही एक कहानी सामने आई है। जहां एक महिला को अपना पति 10 साल बाद ऐसी हालत में मिला जिसे देखकर उसकी आंखों से आंसू निकल पड़े। महिला ने तुरंत ही अपने […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jul 29, 2023 16:58
Share :
ballia uttar pradesh
UP News

UP News: कुछ कहानियां ऐसी होती है जिन्हें सुनकर हर किसी का दिल भर आता है। उत्तर प्रदेश के बलिया से भी ऐसी ही एक कहानी सामने आई है। जहां एक महिला को अपना पति 10 साल बाद ऐसी हालत में मिला जिसे देखकर उसकी आंखों से आंसू निकल पड़े। महिला ने तुरंत ही अपने पति को गले से लगा लिया और तुरंत बच्चों को फोन लगाया पापा मिल गए।

भिखारी हालत में मिला पति

दरअसल, बलिया जिला अस्पताल में एक महिला इलाज के लिए जा रही थी। तभी उसी नजर एक विक्षिप्त आदमी पर पड़ी, जो भिखारी की स्थिति में पड़ा हुआ था। महिला ने उस शख्स पर थोड़ा गौर किया और जब उसके पास जाकर देखा तो उसकी आंखों से आंसू झलकने लगे, क्योंकि यह भिखारी की हालत में बैठा यह इंसान कोई और नहीं बल्कि उसका पति था, जो करीब 10 साल पहले लापता हो गया था। जिसके बाद महिला अपने पति को तुरंत सवारने लगी। यह नजारा देखकर आसपास के लोग भी हैरान रह गए।

‘पापा मिल गए’

महिला ने तुरंत ही अपने बच्चों को फोन लगाया और कहा ‘एक कुर्ता ले आओ, पापा मिल गए है।’ महिला की आंखों से आंसू गिरते जा रहे थे और वह अपने पति को लगातार दुलार करती जा रही थी। वह इतना ही पूछ रही थी
कहा चले गए थे, इतने दिनों से कहा थे, दस साल से लापता थे, हमारी याद नहीं आ रही थी। हालांकि पति कुछ भी नहीं बोल रहा था और गुमसुम बैठा था। इस दौरान आस पास के लोग जमा हो गए और सब यह नजारा देखकर हैरान रह गए।

पति को अपने साथ ले गई पत्नी

महिला कुछ देर तक पति को संवारती रही। इस दौरान एक युवक बाइक पर आया जिसके हाथ में कुर्ता था। महिला ने तुरंत वह कुर्ता अपने पति को पहनाया और उसे गले से लगा लिया। जिसके बाद महिला अपने पति को लेकर घर चली गई। हालांकि इतनी देर तक महिला का पति कुछ भी नहीं बोला। वहीं मामला सामने आने के बाद अब समाजसेवी उसकी तलाश में जुटे हैं ताकि महिला की मदद की जा सके। लेकिन इस दौरान जितने भी लोगों ने यह नजारा देखा सबकी आंखों में आंसू आ गए।

First published on: Jul 29, 2023 10:18 AM
संबंधित खबरें