Tuesday, September 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: MLA समर्थक बोला- हमने मिलकर जिताया है, दरोगा का जवाब- मैं भी 20 करोड़ की आबादी में चुना गया हूं

कानपुर जिले में भाजपा के एक विधायक और पुलिस के दरोगा में तीखी बहस हो गई। इस दौरान विधायक के एक समर्थक ने कहा कि पूरी विधानसभा ने मिलकर इन्हें जिताया है। भाजपा की सरकार है... याद रखना।

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में भाजपा के एक विधायक और पुलिस के दरोगा में तीखी बहस हो गई। इस दौरान विधायक के एक समर्थक ने कहा कि पूरी विधानसभा ने मिलकर इन्हें जिताया है। भाजपा की सरकार है… याद रखना। इस पर दरोगा ने भी करारा जवाब दे डाला। वहीं पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक एसएसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

किसी केस के मामले में जानकारी करने गए थे विधायक जी

दरअसल, कानपुर के बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र से राहुल बच्चा भाजपा के विधायक हैं। वह किसी मुकदमे के मामले में जानकारी के लिए समर्थकों के साथ थाने में गए थे। जहां उनकी वहां मौजूद एक दरोगा से बहस होने लगी। देखते ही देखते मामला गर्म हो गया। मामला तीखी बहस में बदल गया। इस दौरान विधायक के एक समर्थक ने कहा है कि पूरी विधानसभा ने मिलकर इन्हें जिताया है। भाजपा की सरकार है.. याद रखना आप। आपने इस तरह से इनसे बात की है।

दरोगा के जवाब पर भड़के विधायक के समर्थक

इस पर दरोगा ने विधायक के समर्थक को जवाब दिया, अच्छा… 20 करोड़ की आबादी में सलेक्शन हमारा भी हुआ है। इसके बाद फिर संस्कारों पर बहस होने लगी। वहीं भाजपा विधायक ने कहा कि वह कोई डकैत नहीं हैं। उनका रिकॉर्ड चेक कर लें। वहीं पास में खड़े व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर एसएसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। भाजपा विधायक ने इस बारे में बताया कि वह किसी मामले की जानकारी के लिए थाने में गए थे, लेकिन थाने में दरोगा ने गलत व्यवहार किया।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -