Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

‘शेर को सवा शेरनी मिल गई’, लड़की की चालाकी के आगे पस्त हुआ आइसक्रीम वाला, खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

Turkish Ice Cream Prank Viral Video: तुर्की आइसक्रीम विक्रेता अपने ग्राहकों को आइसक्रीम पकड़ने का चैलेंज देते हैं, लेकिन एक लड़की ने उन्हें नोट पकड़ने की चुनौती दे डाली।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 3, 2024 18:36
Share :
Turkish Ice Cream Prank Viral Video

Turkish Ice Cream Prank Viral Video: तुर्की आइसक्रीम आपने कभी खाई है? अगर नहीं खाई है तो उनके वीडियो जरूर देखे होंगे। वह आइसक्रीम को अपने ग्राहकों को देने की स्टाइल से लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। आइसक्रीम विक्रेता ग्राहकों को आइसक्रीम पकड़ने का चैलेंज देते हैं, जिसमें अधिकतर लोग फेल हो जाते हैं लेकिन एक लड़की की चालाकी के आगे आइसक्रीम विक्रेता खुद फेल हो गया।

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की, आइसक्रीम वाले के सामने खड़ी है। जब आइसक्रीम लेने के बाद पैसे देने की बारी आई तो लड़की ने विक्रेता को नोट पकड़ने का चैलेंज दे दिया। इस चैलेंज में सबको आइसक्रीम पकड़ने का चैलेंज देने वाला तुर्की आइसक्रीम विक्रेता पस्त दिखाई दिया।

वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले लड़की ने आइसक्रीम को पकड़ लिया और फिर उसे खा गई। जब पैसे देने की बारी आई तो उसने भी वही तरीका अपनाया जो तुर्की आइसक्रीम वाले अपनाते हैं। काफी देर तक कोशिश करने के बाद भी जब आइसक्रीम विक्रेता नोट नहीं पकड़ पाया तो लड़की नोट वहीं रखकर चली गई। वहां मौजूद लोग भी लड़की के एटीट्यूड और टैलेंट को देखकर मुस्कुरा उठे।

वीडियो देखने के बाद लोगों की टिप्पणियां

एक ने लिखा कि शेर को सवा शेरनी मिल ही गई। एक अन्य ने लिखा कि इसे कहते हैं ईंट का जवाब पत्थर से देना। एक ने लिखा कि आज दीदी ने सबका बदला एक ही बार में ले लिया। एक ने कमेंट किया कि शायद लड़की ने आइसक्रीम के इस चैलेंज को बहुत गंभीरता से लिया और इस दिन के लिए तैयारी कर रही थी। एक अन्य ने लिखा कि आज इस लड़की ने आइसक्रीम वाले की बैंड बजा दी। हालांकि इसे कभी व्यक्तिगत नहीं लेना चाहिए क्योंकि ये आइसक्रीम वालों का बिजनेस बढ़ाने का एक तरीका है।

बता दें कि इस वीडियो को Ali Turkish 755 नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। 4 दिसंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को 1 मिलियन लोगों ने लाइक किया है जबकि 26 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देखा है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है।

(Tramadol)

First published on: Dec 17, 2023 09:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें