Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

सच्ची मोहब्बत! एक महिला की इमोशनल कहानी, जो 23 साल पहले मर चुके पति के साथ रोज खाती है खाना

True Love Story: पोती ने कहा कि उसकी दादी हमेशा दादा जी की तस्वीर को सामने रख कर उनसे बाते करते हुए खाना खाती हैं।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Nov 5, 2023 16:28
Share :

True Love Story: आज कल के सोशल मीडिया वाले जमाने में लड़के-लड़कियों के बीच प्यार भी जल्दी से हो जाता है और उतनी ही तेजी से उनका रिश्ता टूट भी जाता है। अगर साफ लफ्जों में कहा जाएं तो आज-कल का प्यार ‘टेम्परेरी प्यार’ है। ऐसे में सच्ची मोहब्बत को देखना अपने-आप में एक चमत्कार है। ऐसे ही एक सच्चे प्यार का किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। सच्ची मोहब्बत की ये कहानी हर किसी को भावुक कर रही हैं। ये कहानी एक बुजुर्ग महिला की हैं जो हर रोज अपने पति के साथ खाना खाती है लेकिन हैरानी वाली बात ये हैं कि सालो पहले इस महिला का पति मर चुका है।

रोज बनाती हैं पति के पसंद का खाना 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, चीन के चांगकिंग में रहने वाली एक 82 साल की महिला हर रोज अपने पति के साथ खाना खाती है। हालांकि, महिला के पति की मौत 23 साल पहले ही हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला अपने पति से बहुत प्यार करती है, उसकी मौत का सदमा वो बर्दाश्त नहीं कर पाई। इतना ही नहीं महिला अभी तक अपने पति की मौत को एक्सेप्ट नहीं कर पाई है। वो आज भी हर रोज अपने पति के पसंद का खाना बनाती है, उनके साथ खाना खाने के लिए मेज सजाती हैं और उनके लिए खाना परोसती है।

यह भी पढ़ें: Google पर बिना सर्च किए दें इन 10 सवालों का जवाब, फ्री में हो जाएगा IQ टेस्ट

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दिल को पिघला देने वाली इस कहानी का एक वीडियो भी चीन के सोशल मीडिया साइट पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वीडियो को महिला की पोती ने सोशल मीडिया पर अप्लोड किया है। पोती ने बताया कि उसकी दादी पिछले 23 साल से ऐसा ही कर रही हैं। पोती ने कहा कि उसकी दादी हमेशा दादा जी की तस्वीर को सामने रख कर उनसे बाते करते हुए खाना खाती हैं।

First published on: Nov 05, 2023 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें