Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

आंध्र के कॉलेज छात्रावास में छात्र की बुरी तरह पिटाई, कई लड़कों ने घेरकर की ये हरकत, चौंकाने वाला वीडियो सामने आया

Student brutalised: आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी में SRKR इंजीनियरिंग कॉलेज के कम से कम चार छात्रों को एक छात्रावास के कमरे के अंदर एक अन्य छात्र को लाठी से पीटने और लोहे के बक्से से प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिसमें पीड़ित को आरोपी से गुहार लगाते हुए दिखाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़के पूरे शरीर पर चोटों के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

WATCH VIDEO

घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है और शनिवार को यह वीडियो वायरल हो गया जिससे घटना का पता चला। बताया जा रहा है कि पीड़ित के सीने पर गर्म आयरन बॉस्क बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई।

इससे पहले आज ही एक वीडियो भोपाल से भी सामने आया था, जिसमें कई लड़कों ने एक स्टूडेंट को बहुत मारा। लड़कों ने तार के कोड़े और डंडे मारे। स्टूडेंट चीख-पुकार नहीं कर सके, इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। यह घटना अगस्त महीने की है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -