---विज्ञापन---

Watch Video: ‘राम’ नाम के गाने पर थिरकते स्कूली बच्चे, वीडियो देख खुद को नाचने से नहींं पाएंगे रोक

School Students Dance on Lord Shri Ram Song: यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, वीडियो में बच्चों के डांस को देखकर आप झूमने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Jan 17, 2024 11:02
Share :
School Student Dance Video Viral
स्कूली बच्चों डांस वीडियो वायरल

School Students Dance on Lord Shri Ram Song: अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर अब काउनडाउन शुरू हो गया है। आज से 5 दिन बाद अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होगा, जिसको लेकर सारी तैयारियां की जा चुकी हैं। देश के कोने-कोने में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में जोश देखने मिल रहा है, फिर चाहे वो बूढ़े हो, जवान हो या बच्चे, सभी की जुबान पर भगवान राम का ही नाम है। ऐसे में इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्कूल के बच्चे भगवान राम के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो में? 

वायरल वीडियो में छोटे-छोटे छात्र स्कूल के ग्राउंड में अपने टीचर द्वारा भगवान राम के गाने पर सिखाए जा रहे डांस को मस्ती और जोश के साथ करते दिख रहे हैं। वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि बच्चों को इस गाने पर डांस सिखाने की जरूरत ही नहीं है। गाना शुरू होने के साथ ही बच्चों के हाथ-पैर अपने आप ही डांस करने लगे। यकीन मानिए, अगर आप भी यह वीडियो देखेंगे तो नाचने लगेंगे। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा चुका है

Comment on Viral Video

वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट

लोग कर रहे मजेदार कमेंट

इस वीडियो को Panchjanya नाम के X हैंडल पर पोस्ट किया गया है। यूजर ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा-‘बदलते भारत की बदलती तस्वीर। स्कूल के बच्चों पर भगवान राम का खुमार। जय सिया राम गाने पर नृत्य करते बच्चे।’ इसके अलावा इस वीडियो पर लोगों ने काफी कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘जिन जिन को मिर्ची लगी, वो बर्नोल लगाओ’, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘एक जमाना था जब राम का नाम लेना बुजुर्गों का काम होता था। वो वाले जवान अब बुड्ढे हो गए हैं और बच्चे और जवान राम का नाम ले रहे हैं’ वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया ‘बच्चे मन के सच्चे। जय श्री राम’

First published on: Jan 17, 2024 11:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें