Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

बेवफा न‍िकली पाक‍िस्‍तानी Girlfriend! भारत की अंजल‍ि से क‍िया Same Sex शादी का वादा और फ‍िर…

Who are Anjali and Sufi? अंजलि और सूफी ने इंस्टाग्राम पर समलैंगिक शादी करने का ऐलान किया था लेकिन शादी से पहले ही यह जोड़ी टूट गई है और बेवफाई का आरोप लगाकर दोनों ने खुद को इस रिश्ते से अलग होने की घोषणा की है। जानिए कौन हैं अंजलि और सूफी!

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Mar 26, 2024 14:38
Share :
Anjali and Sufi
Anjali and Sufi

Who are Anjali and Sufi? सोशल मीडिया की दो प्रसिद्द हस्तियों ने समलैंगिक शादी करने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था। दोनों ने शादी करने की खुशखबरी खुद ही शेयर की थी लेकिन अब शादी से पहले ही यह जोड़ी टूट गई है। आखिर इस समलैंगिक जोड़ी के बीच में ऐसा क्या हुआ कि प्रपोज करने के बाद शादी तय हुई और शादी से पहले ही दोनों अलग हो गए।

दोनों ने की थी शादी की घोषणा

साल 2019 में दोनों ने समलैंगिक रिश्ते को सार्वजनिक किया था और इसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर शादी की घोषणा की थी। हालांकि करीब 5 साल तक  रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इस रिश्ते से अलग होने की घोषणा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali (@anjalichakra)


भारत और पाकिस्तान से है कनेक्शन

अंजलि भारत की रहने वाली और सूफी पाकिस्तानी हैं, दोनों की मुलाक़ात अमेरिका में हुई थी और यहीं से दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे। अंजलि ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर कहा कि सूफी द्वारा की गई बेवफाई के कारण अपनी शादी को रद्द करने और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है,” इसके साथ ही कहा कि वह सूफी के प्रति नकरात्मकता नहीं चाहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali (@anjalichakra)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sufi Malik (@sufi.sun)


वहीं सूफी ने भी एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि “हमारी शादी से कुछ हफ्ते पहले मैंने उसे धोखा देकर विश्वासघात किया और एक गलती की। मैंने उसे बहुत दुख पहुंचाया है। मैं अपनी गलती स्वीकार कर रही हूं।”

यह भी पढ़ें : ये तो हद ही हो गई! अब सड़क पर ‘अंग लगाती’ दिखीं मेट्रो में होली खेलने वाली लड़कियां

हालांकि अंजलि ने सूफी पर धोखा देने का आरोप लगाया है लेकिन यह नहीं बताया है कि किस तरह का धोखा मिला है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और वीडियो और पोस्ट शेयर करती हैं। भारत-पाकिस्तान की लड़कियों की इस समलैंगिक शादी की चर्चा खूब हुई थी।

First published on: Mar 26, 2024 02:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें