Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

‘ये मल्टी विटामिन की गोली है’, शख्स ने गिनवाए कचौड़ी खाने के फायदे, वायरल हो गया वीडियो

Benefits of Kachori Funny Viral Video: फास्ट फूड और बाहर के खाने के कई नुकसान बताए जाते हैं लेकिन एक शख्स कचौड़ी खाने के फायदे गिनवाता दिखाई दिया, जिसका वीडियो वायरल है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 22, 2023 08:29
Share :
Benefits of Kachori Funny Viral Video

Benefits of Kachori Funny Viral Video:  फास्ट और जंक फूड को स्वास्थय के लिए अच्छा नहीं माना जाता है। डॉक्टर हमें बाजार में मिलने वाले खाद्य पदार्थों को भी कम से कम खाने की सलाह देते हैं। हालांकि एक शख्स ने कचौड़ी खाने के इतने फायदे गिनवा दिए कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक शख्स ने कचौड़ी खा रहे व्यक्ति से पूछा कि ये आपको नुकसान नहीं करती? जवाब देते हुए व्यक्ति ने कहा कि कचौड़ी में मूंग की दाल होती है और मूंग की दाल में प्रोटीन होता है। इसमें बेसन भी होता है जिसमें विटामिन D 6 होता है। इसके साथ ही हम हरी चटनी भी खाते हैं जिसमें विटामिन सी होता है।

व्यक्ति ने आगे बताया कि लाल चटनी में आयरन होता है। कचौड़ी नहीं ये मल्टी विटामिन की गोली है। हालांकि यह वीडियो स्क्रिप्टेड है और मजाक के लिए रिकॉर्ड किया गया है लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। फास्ट फूड और बाहर खाने के शौकीन इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

वीडियो पर लोगों की टिप्पणियां

एक ने लिखा कि ये कचौड़ी प्रेमी है भैया, इसके सामने कितने भी नुकसान गिनवा दो, ये फायदे जरूर बताएगा। एक ने लिखा कि इस वीडियो को देखने के बाद आज हमें अद्भुत ज्ञान प्राप्त हुआ। एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि ऐसी विटामिन की गोली रोज खानी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि आज से हम विटामिन की खोली खाना बंद कर कचौड़ी खाना शुरू कर दें क्या? एक अन्य ने लिखा कि इस तरह के वीडियो मजे के लिए बनाये जाते हैं, कोई इसे गंभीरता से मत ले लेना भाई।

एक ने लिखा कि इसने यह नहीं बताया कि मूंगफली के तेल में बादाम जैसी ताकत होती है। एक ने लिखा कि आज कल कोटा के डॉक्टर यह वीडियो देखने के बाद विटामिन की गोली की जगह कचौड़ी लिख रहे हैं। एक ने लिखा कि इतनी विटामिन खाने के बाद लोग डॉक्टर के पास जाते हैं, मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।

First published on: Dec 22, 2023 08:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें