Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: फोन छीनकर भागने की कोशिश बेकार, खिड़की से लटककर एक KM किया पार

Viral Video: यह वायरल वीडियो बिहार का बताया जा रहा है, करीब एक किलोमीटर तक इसी तरह से चोर खिड़की पर लटका रहा।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Jan 17, 2024 18:39
Share :
Viral Video Still
वायरल वीडियो में ट्रेन से लटका व्यक्ति

Viral Video: चोर-पुलिस का ‘खेल’ हमेशा से लोगों का सबसे पसंदीदा रहा है। पहले के जमाने में चोरों के किस्से हुआ करते थे और आज के डिजिटल जमाने में चोरों के वीडियो वायरल हुआ करते हैं। ऐसे ही एक चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति चलती ट्रेन की खिड़की पर लटका दिखाई दे रहा है। ट्रेन के अंदर से कुछ लोग खिड़की पर लटके इस व्यक्ति के सिर में थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं।

चोरी का झटपट तरीका हुआ बेकार

पहली नजर में वीडियो देखते ही आपको खिड़की से लटके व्यक्ति पर दया आ जाएगी, लेकिन कैप्शन पढ़ने के बाद आपको इस वीडियो की सच्चाई का पता चलेगा। यह वीडियो बिहार के भागलपुर का बताया जा रहा है। कैप्शन के अनुसार, ट्रेन की खिड़की से लटक रहा व्यक्ति एक चोर है, जो चलती ट्रेन से पैसेंजर का फोन छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन ऐन मौके पर यात्री ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद करीब एक किलोमीटर तक वह ट्रेन की खिड़की पर लटका रहा।

यह भी पढ़ें: पाक‍िस्‍तान पर एयर स्‍ट्राइक, सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं Memes

Comment

यूजर्स ने कहा- इनाम देना चाहिए

वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं। वीडियो पर कमेट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि अबकी बार का नौकरी वितरण में इसको गांधी मैदान नहीं बुलाया गया तो इसने नई नौकरी खोज ली। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि बिहार अब चोरों और मजदूरों का गढ़ बनता जा रहा है। बहुत बढ़िया उस पैसेंजर भाई को इनाम देना चाहिए।

First published on: Jan 17, 2024 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें