---विज्ञापन---

पांच बच्चों की मां की दर्दनाक मौत! पोस्टमार्टम में जो हुआ खुलासा, वह हैरान कर देगा

लंदन: एक महिला के लिए कोकीन का नशा जनलेवा बन गया। नशे में पांच बच्चों की मां ने अपने शरीर के साथ ऐसा व्यव्हार किया की उसकी खुद की जान चली गई। कीरा केंट नाम की महिला नशे की हालत में अपने दांतों को खुद ने निकालना चाह रही थी। उनकी दोस्त पैरामेडिक्स जेम्मा हेंडरसन […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 1, 2023 13:34
Share :
Mom-of-five Kiera Kent

लंदन: एक महिला के लिए कोकीन का नशा जनलेवा बन गया। नशे में पांच बच्चों की मां ने अपने शरीर के साथ ऐसा व्यव्हार किया की उसकी खुद की जान चली गई। कीरा केंट नाम की महिला नशे की हालत में अपने दांतों को खुद ने निकालना चाह रही थी। उनकी दोस्त पैरामेडिक्स जेम्मा हेंडरसन और लीन गोल्ड की मदद के बावजूद केंट को बचाया नहीं जा सका।

दांतों की समस्या से जूझ रही थी केंट 

पूछताछ में पता चला कि केंट को अपने अक्ल की दांत में समस्या थी और कोकीन लेने के बाद उन्होंने अपना हाथ अपने मुंह में डाला और अपने दांत बाहर निकालने की कोशिश की। उसने अपनी त्वचा को भी खरोंचा और खींचा। उनके निधन के बाद, कीरा को उन्हें जानने वाले सभी लोगों के लिए एक प्यार करने वाला व्यक्ति बताया गया। वह अपने पांच बच्चों के प्रति समर्पित मां थीं।

पूछताछ में सबूत देते हुए, डीसी लिंडसे कॉर्क ने अदालत को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कीरा द्वारा अपनी त्वचा को खींचने के कारण खरोंच और घाव दिखाई दिया। इस बात के भी सबूत हैं कि उसने अपने हाथ अपने मुँह में डाल लिए थे जिससे काफी चोट पहुंची थी।

कोकीन के नशे में मुंह में डाला हाथ

इसके बाद डीसी कॉर्क ने एक पुलिस रिपोर्ट पढ़ी जिसमें कहा गया कि कीरा और मिस्टर क्रैबट्री के पास उस दिन बारबेक्यू के लिए लोग आए थे और मेहमानों के चले जाने के बाद उन्होंने बच्चों को सुला दिया था। कोकीन लेने के बाद कीरा ऊपर गई और जब वह दोबारा नहीं आई तो मिस्टर क्रैबट्री चिंतित हो गए। वह ऊपर गए और पाया कि उसकी साथी तकिये पर पड़ी है, वह खून से सनी हुई थीं। उसके हाथ उसके मुंह में थे। इसके बाद कीरा ने जाकर एक रेजर उठाया और जब उसने उसे अपने मुंह में डालने की कोशिश की तो मिस्टर क्रैबट्री ने उसे रोका। इसके बाद मिस्टर क्रैबट्री ने 999 पर फोन करके ऑपरेटर को बताया कि उसका साथी अपनी दांत उखाड़ने की कोशिश कर रहा है।

सांसें रुकी तो दी गई सीपीआर

पुलिस पहुंची और एम्बुलेंस का अनुरोध किया लेकिन एम्बुलेंस आने तक काफी देरी हो गई। पीसी गोल्ड और हेंडरसन ने कीरा हाथों में हथकड़ी लगा दी। जब उसकी सांसें रुक गईं तो पैरामेडिक्स के पहुंचने से पहले उन्होंने 30 मिनट के लिए सीपीआर शुरू किया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

First published on: Aug 01, 2023 09:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें