---विज्ञापन---

‘दो सीएम का बेटा रहा हूं चाहता तो डिग्री मिल ही जाती लेकिन…’, वायरल हो रहा तेजस्वी यादव का ये बयान

Bihar Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना के एक स्कूल के छात्रों को संबोधित किया, जिसका वीडियो वायरल है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 17, 2023 12:53
Share :
Tejasavi Yadav on fake degree

Bihar Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav:  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह छात्रों को संबोधित कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने छात्रों को खेल कूद में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए कहा साथ ही अधिकारियों से यह भी कहा कि गांव एवं दूर दराज के क्षेत्रों में पढ़ने वाले बच्चों को खेल कूद में शामिल किया जाए।

तेजस्वी यादव पटना के सेंट माइकल हाई स्कूल के ऐनुअल स्पोर्ट्स डे कार्यक्रम में शामिल हुए थे, यहां उन्होंने छात्रों से कहा कि जो मेडल लाएगा उसे नौकरी मिलेगी ही। मेडल लेकर आओ और नौकरी पाओ। उन्होंने कहा कि पहले एक कहावत हुआ करती थी कि पढ़ोगे-लिखोगे तो बनोगे नवाब और खेलोगे कूदोगे तो होगे खराब, अब यह कहावत नहीं चलेगी।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हम यह नहीं कह रहे हैं कि पढ़ाई छोड़ देनी चाहिए या पढ़ना ही नहीं चाहिए। पढ़ाई कीजिये। हमारे घर में दो दो मुख्यमंत्री रहें हैं, हम चाहते तो हमें ऐसे ही डिग्री मिल जाती लेकिन हमने पढ़ाई की। कई लोगों के पास जाली डिग्रियां हैं लेकिन हमने नहीं ली। हम माता पिता भी कहना चाहते हैं कि बच्चों को खेलने दें, उन्हें फोन, टैबलेट में नहीं बल्कि मैदान में खेलने के लिए भेजें।

सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव का यह बयान खूब वायरल हो रहा है। एक ने लिखा कि सब के सब झूठे हैं, इसका खामियाजा पूरे बिहारवासी भुगतेंगे थोड़े दिन में, बिहार कर्ज में जा रहा है RBI चेतवानी दे चुका है। ये अपने वोट बैंक के लिए कुछ भी स्कीम चला दे रहे है। एक ने लिखा कि तेजस्वी जी जुमलेबाजी करना बंद कीजिए और जमीनी स्तर पर काम करवाइए। पहले से जिनको आप लोगों ने आश्वासन दे रखा है पहले उनकी सुध लीजिए, सदमे में हैं वो लोग

तेजस्वी यादव ने ANI से बात करते हुए कहा कि हमने खेल नीति लान्च की थी। जिसके तहत मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को नौकरियां दी जाएंगी। जिन लोगों ने आवेदन दिया था उनकी सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई। कुछ लोग BDO और इंस्पेक्टर भी बन रहे हैं।”

First published on: Dec 17, 2023 12:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें