Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: बारतियों ने अपनाई कैशलेस प्रथा, ढोल वालों को दिया क्यूआर कोड से ‘शगुन’, देखें वीडियों

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियों में जमकर वायरल हो रहा है जिसके कैप्शन में लिखा है "प्रौद्योगिकी का उपयोग कैसे करें, केवल भारतीय ही बहुत अच्छी तरह से जानते हैं,"।

Viral Video: आजकल दुनिया भर में लाखों लोग डिजिटल ट्रांसफर ऐप का उपयोग करते हैं इससे आसानी से एक खाते से दूसरे खाते में पैसे ट्रांसफर हो जाते हैं। COVID-19 के बाद, लोगों को QR कोड का उपयोग करके धनराशि को ट्रांसफर करते देखना बहुत कॉमन हो गया है। हालाँकि, अब, एक व्यक्ति ऑनलाइन भुगतान को एक अलग ही स्तर पर ले गया है क्योंकि उसने पेटीएम के माध्यम से ढोल बजाने वाले को शगुन की पेशकश की थी।

इस खुश करने वाली वीडियों को एक ट्विटर यूजकर्ता सुमन रस्तोगी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इस वीडियों में एक आदमी अपना फोन दूल्हे के सिर के चारों ओर घुमाता है और फिर पेटीएम के माध्यम से ढोलवाले को पैसे देने के लिए आगे बढ़ता है।

यहां देखें वीडियों-

यह वीडियो 10 अगस्त को पोस्ट किया गया था और अब इसे पसंद किया जाने लगा है। कैप्शन के अनुसार ये घटना बिहार की है जिसमें लिखा हुआ है कि- “प्रौद्योगिकी का उपयोग कैसे करें, केवल भारतीय ही अच्छी तरह से जानते हैं,”।

अब तक इस वीडियो को 264, 000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 6,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इंटरनेट यूजर्स द्वारा कमेंट में लाफिंग इमोजीस की बाढ़ सी आ गई।

एक यूजर ने लिखा, “यूपीआई ने जिंदगी को आसान बना दिया,” वहीं दूसरे ने लिखा, “संक्षेप में डिजिटल इंडिया।” एक तीसरे यूजर ने कहा, “मैं वास्तव में इस डिजिटल संस्कृति से प्यार करता हूं।” चौथे ने मजाक में टिप्पणी की, “मेरा देश बदल रहा है।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -