Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bajaj: जल्द लॉन्च होगी बजाज की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानें फीचर्स

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए बजाज अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Bajaj: इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए बजाज अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की तैयारी में है। चेतक ब्रांड पहले से इस भारतीय टू-व्हीलर कंपनी का बाजारों में उपलब्ध है। लेकिन कंपनी अब इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने चेतक ब्रांड पहले से इस भारतीय टू-व्हीलर कंपनी का बाजारों में उपलब्ध है। लेकिन कंपनी अब इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की योजनाओं की घोषणा करते हुए कहा, “हम अन्य कंपनियों के अलावा केटीएम के साथ भी चर्चा कर रहे हैं. इसके तहत हम इलेक्ट्रिक बाइक के लिए हाई-एंड प्लेटफॉर्म की तलाश कर रहे हैं. ” उन्होंने कहा कि योजना “निश्चित रूप से हमारी रडार स्क्रीन पर है, और इसकी घोषणा सही समय पर की जाएगी.”

बजाज ऑटो को भी उम्मीद है कि आने वाले दिनों में उसके चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग बढ़ेगी। इस साल जनवरी से मार्च के बीच बजाज ने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की 6,200 यूनिट बेची हैं, जो पिछले साल की इसी अवधि के दौरान बेची गई 300 यूनिट से काफी ज्यादा हैं। शर्मा ने कहा, “उम्मीद है कि सप्लाई चेन में सुधार होते है स्कूटर कि डिलीवरी बढ़ेगी। अभी चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कुल बुकिंग 16,000 यूनिट से ज्यादा है.”

कंपनी चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटरों को देश के कोने कोने में तक पहुचानें का प्लान कर रही है, ये ई-चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर वर्तमान में पूरे भारत के 27 शहरों में बेचा जाता है। बजाज ऑटो का लक्ष्य इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 शहरों में बेचना है। दो दिन पहले ही बजाज ऑटो ने अपनी पहली तिमाही की रिपोर्ट पेश की थी, जिसके मुताबिक बजाज ऑटो को 1,163 करोड़ रुपये का सीधे सीधे मुनाफा हुआ है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -