Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर CISF के जवान और कुत्ते के बीच दिखी गजब की जुगलबंदी, वायरल हो रहा ये Video

Viral Video Today: यदि आप नियमित रूप से मेट्रो से यात्रा करते हैं, तो आपने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के कर्मियों को अपने प्रशिक्षित कुत्तों के साथ ट्रेनों में या स्टेशनों पर घूमते हुए देखा होगा। अपने दैनिक आवागमन के दौरान इस तरह के अनुशासित और प्यारे कुत्ते को देखना बहुत अच्छा लगता है। आपने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सेना के कुत्तों को भी योग करते देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को मेट्रो स्टेशन पर योग करते देखा है?

सोशल मीडिया पर एक मनमोहक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें CISF का एक काला लैब्राडोर अपने ट्रेनर कहलो या जिस जवान के साथ वो रहता है, उसके सामने बिलकुल जवान जैसी चीजे ही करते दिखता है। ऐसा लगता है कि वीडियो सुबह-सुबह शूट किया गया था जब स्टेशन पर कुछ ही यात्री थे। ‘Defenders of Bharat’ पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस क्लिप में कुत्ते को जवान की नकल करते हुए दिखाया गया है।

देखें वीडियो

कुत्ता जवान की तरफ लेट जाता है और जब आदमी बैठता है, तो वह पूरी तरह से उसकी नकल करता है। कई यात्रियों ने इस पल को अपने फोन में कैप्चर कर लिया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -