Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

उत्तराखंड के पौड़ी में बड़ा हादसा, नदी में बस गिरने से 25 लोगों की मौत, 21 को किया गया रेस्क्यू किया

Pauri Bus Accident: उत्तराखंड के पौड़ी में बारातियों से भरी एक बस नयार नदी में गिर गई। इस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है।

नई दिल्ली: उत्तराखंड (Uttarakhand) के पौड़ी (Pauri Bus Accident) में बड़ा सड़क हदासा हुआ है। यहां बरातियों से भरी एक बस नयार नदी में गिरी गई।

अभी पढ़ें –  Breaking News: जलपाईगुड़ी में प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा, 7 लोगों की मौत 40 लापता, पीएम मोदी ने जताया दुख

इस हादसे में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 21 लोगों की बचाया जा चुका है। मौके पर SDRF की 4 टीमें मौजूद है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में 45 लोग सवार थे।

 

ये हादसा देर रात पौड़ी के सीमड़ी गांव के पास हुई। यहां बारातियों को लेकर जा रही बस 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बस हरिद्वार के लालढांग से पौड़ी के बीरोंखाल गांव जा रही थी। तभी रास्ते में अचानक बस अनियंत्रित हो गई और ये हादसा हो गया।

 

अभी पढ़ें Ravan Dahan 2022 Live Update: हरियाणा के यमुना नगर में जलता हुआ पुतला लोगों पर गिरा, तीन के चोट, दो झुलसे और दो के जले कपड़े

बताया जा रहा है कि कोटद्वार और पौड़ी से करीब 150 किलोमीटर दूर हुए इस हादसे में करीब 25 लोगों की मौत हो चुकी है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -