Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Meerut: पुलिस जुटी थी लापता बच्ची की खोज में, लेकिन मां-बाप कर चुके थे ये घिनौना काम, जानें पूरा मामला

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक बच्ची के लापता होने के तीन दिन बाद खौफनाक कहानी पुलिस को पता चला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची के माता-पिता ने ही उसे भोला का झाल (पानी) में फेंक कर मौत के घाट उतार […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 4, 2022 15:47
Share :

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक बच्ची के लापता होने के तीन दिन बाद खौफनाक कहानी पुलिस को पता चला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची के माता-पिता ने ही उसे भोला का झाल (पानी) में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में बच्ची के माता-पिता समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस अब बच्ची की हत्या करने कारण पता लगी रही है।

11 साल की बेटी की दर्ज कराई थी गुमशुदगी

जानकारी के मुताबिक मेरठ के गंगानगर इलाके में बबलू अपने परिवार के साथ किराए के घर में रहता है। वह मूल रूप से बागपत जिले के सिंघावली का रहने वाला है। उसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे (दो बेटा, एक बेटी) थे। बबलू ने तीन दिन पहले गंगानगर थाने में अपनी बेटी (11 वर्ष) के लापता होने की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। चूंकि लड़की नाबालिग थी तो उसकी खोज में सर्विलांस समेत अन्य टीमों को भी लगाया गया।

मां-बाप की लोकेशन और उनके बयानों पर हुआ शक

पुलिस ने माता-पिता को बच्ची के बारे में और जानकारी देने के लिए थाने पर बुलाया था। पुलिस से बातचीत और पूछताछ में माता-पिता बार-बार अपना बयान बदलते रहे। इस पर पुलिस को शक हुआ। वहीं सर्विलांस टीम को भी इस मामले में कई अहम सुराग मिले। टीम ने घटना वाले दिन माता-पिता की लोकेशन को खोजा तो दंग रह गए। इसके अलावा इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर भी बच्ची के बारे में सुराग मिले। उन्होंने तत्काल दोनों को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ की तो माता-पिता टूट गए।

गलत संगत में पड़ गई थी बच्ची, इसलिए कर दी हत्या!

सूत्रों के मुताबिक 11 साल की बेटी गलत संगत में पड़ गई थी। पिता ने कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इस पर उन्होंने बेटी की हत्या की योजना बनाई। जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड में एक रिश्तेदार ने भी उनका साथ दिया। माता-पिता बच्ची को भोला के झाल पर लेकर गए और उसे धक्का मार दिया। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधिकारियों ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सकता है।

 

First published on: Sep 04, 2022 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें