Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: आदमखोर हुए गाजियाबाद के आवारा कुत्ते, अब 11 साल की लड़की पर किया हमला, देखें

Viral Video: पिता ने बताया कि उनकी बेटी सोसायटी के पास एक स्टेशनरी की दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। तभी आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) और गाजियाबाद (Ghaziabad) में कुत्तों के हमलों (Dog Attack) की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में शनिवार को आवारा कुत्तों द्वारा एक साल की बच्ची का मुंह नोंचने वाला मामला शांत ही नहीं हुआ था कि रविवार को एक वायरल वीडियो ने सबके होश उड़ा दिए। वैशाली क्षेत्र में आवारा कुत्तों ने 11 साल की लड़की पर हमला कर दिया। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोसायटी के पास दुकान पर गई थी बच्ची

जानकारी के मुताबिक घटना गाजियाबाद के वैशाली इलाका स्थित रामप्रस्थ ग्रीन सोसायटी की बताई गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बच्ची के पिता ने बताया कि दो दिन पहले गुरुवार को उनकी 11 साल की बेटी सोसायटी के पास स्थित एक स्टेशनरी की दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। तभी कई आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। एक कुत्ता उस पर झपट पड़ा। बेटी वहां से भागी और सोसायटी में घुसकर अपनी जान बचाई।

देखें खौफनाक Video

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

इस दौरान एक कुत्ते ने बच्ची की टी-शर्ट को पकड़ लिया। पीड़ित पिता ने बताया कि हमारी सोसायटी में पहले 100 कुत्ते थे, लेकिन अब इनकी संख्या 121 हो गई है। कई बार प्रशासन के सामने इस मुद्दे को उठाया गया है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। स्थिति जस की तस है। वहीं बच्ची पर कुत्तों के हमले की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। अब यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक दिन पहले ही बच्ची का कुत्तों ने मुंह नोंचा

बता दें कि शनिवार को ही गाजियाबाद के विजन नगर में आवारा कुत्तों ने एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। यहां सतपाल सिंह की एक साल की बेटी घर के दरवाजे पर खेल रही थी। तभी गली के आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। उसके चेहरे को नोंच लिया। सतपाल उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे नोएडा के चाइल्ड पीजीआई के लिए रैफर कर दिया है। डॉक्टरों ने उसके चेहरे की सर्जरी की बात कही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -