Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

सरकारी स्कूल में बच्चे सीख रहे थे ककहरा, तभी निकला कई फीट लंबा नाग, फिर जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे होश

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) जिले से एक बेहद खौफनाक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यह वीडियो एक सरकारी स्कूल का है, जहां आजकल सांपों को डेरा है। इनके डर से छात्रों और शिक्षकों ने स्कूल […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Nov 4, 2022 20:39
Share :

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) जिले से एक बेहद खौफनाक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यह वीडियो एक सरकारी स्कूल का है, जहां आजकल सांपों को डेरा है। इनके डर से छात्रों और शिक्षकों ने स्कूल तक जाना बंद कर दिया है।

कमरे में निकला सांप

मामला कुशीनगर के विशुनपुरा स्थित पिपरासी गांव का है। जानकारी के मुताबिक स्कूल में बच्चे पढ़ रहे थे। तभी खाना बनाने वाला एक कर्मचारी कमरे में घुसा। उसने वहां रखा अलमारी खोली तो उसमें से एक सांप निकला। सांप को देखकर स्कूल में हड़कंप मच गया। शिक्षक और छात्र स्कूल से भाग खड़े हुए। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

वन विभाग की टीम ने पकड़ा

पुलिस ने मामले की जानकारी वन विभाग को दी। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर सांप का रेस्क्यू किया। बताया जा रहा है कि सांप के पकड़े जाने के बाद भी शिक्षकों और छात्रों में दहशत बैठ गई है। वहीं सांप के रेस्क्यू का किसी ने वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पास के एक और स्कूल में निकला सांप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां पास के एक और सरकारी स्कूल में सांप निकलने की घटना हुई। विशुनपुरा ब्लॉक के ही चितहा सरकारी स्कूल में भी सांप निकलने से हड़कंप मच गया। यहां तो आलम यह था कि शिक्षकों ने खुद ही सांप को किसी तरह से पकड़ा। शिक्षकों का आरोप है कि स्कूल की इमारत काफी जर्जर है। कई बार शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है।

First published on: Nov 04, 2022 08:39 PM
संबंधित खबरें