Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ghaziabad Crime News: महिला दुकानदार ने दबंगों की सिगरेट जलाने से किया मना, इसके बाद दिखा खौफनाक चेहरा

विजयनगर थाना प्रभारी ने बताया कि थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायल महिला और बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बार फिर कार सवारों की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां के विजयनगर में एक महिला दुकानदार द्वारा सिगरेट जलाने से इनकार करने पर दबंगों ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं, महिला को बचाने आए उसके बेटे को भी जमकर पीटा। पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

विजयनगर में दुकान करती है महिला

घटना गाजियाबाद के विजयनगर स्थित सिद्धार्थ विहार सेक्टर-9 की है। यहां की प्रेमधाम सोसायटी के गेट पर ऊषा यादव गुटखा-सिगरेट का खोखा लगाती हैं। आरोप है कि शनिवार रात को कार सवार कुछ युवक उनके खोखे पर पहुंचे। उन्होंने सिगरेट मांगी। ऊषा ने खोखे से उतर कर उन्हें सिगरेट दे दी। इसके बाद आरोपियों ने सिगरेट को मुंह में लगा लिया।

कहा- अपने हाथों से सिगरेट जलाओ

आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने ऊषा से सिगरेट जलाने को कहा। इस पर ऊषा ने इनकार कर दिया। यह सुनते ही कार सवार बौखला गए। उन्होंने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। आरोप है कि महिला ने जब आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। महिला के दांत तोड़ दिए। महिला लहूलुहान हालत में वहीं गिर पड़ी।

मां को देख बचाने आया बेटा

अपनी मां के साथ हो रही मारपीट को देख उसका बेटा भूरा बचाने के लिए पहुंचा तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। हंगामा होता देख मौके पर काफी लोग जमा हो गए। हंगामा हुआ। वहीं प्रेम धाम सोसायटी के लोग भी मौके पर आ गए। उन्होंने आरोपियों की कार में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस को भी मामले की जानकारी दी।

मां-बेटे को भर्ती कराया, आरोपी हिरासत में

विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायल महिला और उसके बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कार और बाइस सवारों की दबंगई के कई गंभीर मामले सामने आ चुके हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -