Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

UP News: फूट-फूट कर रोए CHC अधीक्षक, सीएमओ पर आरोप- ‘कहा जूते से मारूंगा’

UP News CHC superintendent cried bitterly accused CMO: लखनऊ (मानस श्रीवास्तव)। उत्तर प्रदेश के औरेया से अफसरों के बेलगाम रवैये को लेकर एक और मामला सामने आया है। यहां के सीएमओ ने अपने जूनियर अधिकारी सीएचओ से फोन पर कहा- तुम्हें जूते से मारूंगा। इसके बाद बेचारे सीएचओ का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 26, 2023 18:30
Share :
UP News: फूट-फूट कर रोए CHC अधीक्षक, सीएमओ पर आरोप- 'कहा जूते से मारूंगा'

UP News CHC superintendent cried bitterly accused CMO: लखनऊ (मानस श्रीवास्तव)। उत्तर प्रदेश के औरेया से अफसरों के बेलगाम रवैये को लेकर एक और मामला सामने आया है। यहां के सीएमओ ने अपने जूनियर अधिकारी सीएचओ से फोन पर कहा- तुम्हें जूते से मारूंगा। इसके बाद बेचारे सीएचओ का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया जा रहा है कि रविवार को आयुष्मान भव स्वास्थ्य मेले का आय़ोजन था, न जाने किस बात पर सीएमओ एसके वर्मा भड़क गये और कार्यक्रम से चले गये, बाद में फोन कर सीएमओ ने अपने सीएचसी अधीक्षक को अपशब्द बोलते हुये कहा कि अस्पताल आकर तुम्हे जूते से मारुंगा।। इसके बाद अपमान से आहत होकर सुनील अपने कमरे मे रो रहे थे कि अचानक बीजेपी के मंडल अध्यक्ष पहुच गये एक जूनियर अफसर की ये दशा देखकर मंडल अध्यक्ष हरपाल ठाकुर ने स्थानीय विधायक से शिकायत की।

फूट-फूट कर रोएअधीक्षक

इस घटना के बाद स्थानीय बीजेपी नेताओ ने भी नाराजगी जाहिर की। सीएमओ की शिकायत की गई औऱ दोबारा ऐसी हरकत न करने की हिदायत दी। दरअसल सीएमओ कार्यक्रम के बैनर देख कर बिदक गये थे। इस मामले में अधिकारियो का कहना है कि बैनर कम दिये गये थे तो इसमे वो क्या कर सकते हैं। हालांकि सीएमओ अभद्रता के आरोपो से इंकार कर रहे हैं।

SDM ने फरियादी को बनाया था मुर्गा

आपको बता दें कि इससे पहले 16 सिंतबर को बरेली के एसडीएम उदित पवार ने एक फरियादी की फरियाद सुनने के बजाये उसे मुर्गा बना दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सरकार ने इस अफसर को उसके पद से हटा दिया। वहीं, एक मामला तो पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भी सामने आया। जहां अवैध कब्जे की शिकायत पर कपसेठी इलाके मे पहुंची नायाब तहसीलदार प्राची केसवानी से एक छात्रा ने कोर्ट के आदेश की कापी मांग ली तो ये अफसर आपा खो बैठी और छात्रों को सरेआम थप्पड़ मार दिया।

सीएम योगी भी दे चुके हैं अफसरों को हिदायत

दरअसल, ये घटनाएं इस बात को साबित करती है कि यूपी के अफसर बेलगाम हो चुके हैं और खुद को कानून से ऊपर मानते हैं। यूपी के विधायक सांसद और पार्षद कर अफसरों पर अनदेखी का आरोप लगाते रहे है.. खुद सीएम योगी अफसरो को संवेदनशील रहने की हिदायत दे चुके हैं, लेकिन अफसरों को लगता है कि शासन वो चला रहे है औऱ वही सबसे ऊपर हैं।

First published on: Sep 26, 2023 06:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें