Tuesday, September 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

महाराष्ट्र: शिंदे गुट के MLA संजय बांगर की गुंडागर्दी, मिड डे मील के ठेकेदार को पीटा

हिंगोली से शिवसेना विधायक संतोष बांगर शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना खेमे से ताल्लुक रखते हैं। जुलाई में महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर टेस्ट से कुछ घंटे पहले शिंदे खेमे में शामिल हुए थे।

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के शिवसेना विधायक की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में विधायक संजय बांगर मिड डे मील के ठेकेदार की पिटाई करते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ठेकेदार के साथ गालीगलौच भी की। बताया जा रहा है कि विधायक ने ठेकेदार पर खराब खाना बनाने और बच्चों को परोसने का आरोप लगाया था। ठेकेदार की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र के हिंगोली का है मामला

वायरल हो रहा वीडियो क्लिप महाराष्ट्र के हिंगोली का बताया जा रहा है। वीडियो में बांगर अपने हाथ में एक पत्र लिए दिख रहे हैं। विधायक ने दावा किया कि उन्हें खाने की घटिया क्वालिटी के संबंध में शिकायत मिली थी, जिसके बाद वे खुद खाने का निरीक्षण करने पहुंच गए। उन्होंने दावा किया कि मौके पर खाने की घटिया क्वालिटी की शिकायत को सही पाया गया।

विधायक के आरोप पर ठेकेदार ने दिया ये जवाब

विधायक ने कहा कि जब इस संबंध में उन्होंने ठेकेदार से बातचीत की तो ठेकेदार ने जवाब दिया कि जिस खाना के खराब होने का दावा किया गया था, उसे बदल दिया जाएगा। हालांकि विधायक ने मैनेजर की बात नहीं मानी और उसे थप्पड़ मार दिया। विधायक को वीडियो में यह कहते सुना जा सकता है कि जिला कलेक्टर से तुरंत संपर्क करेंगे और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को निलंबित कराएंगे।

फ्लोर टेस्ट से ठीक पहले शिंदे गुट में शामिल हुए थे बांगर

बता दें कि हिंगोली से शिवसेना विधायक संतोष बांगर शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना खेमे से ताल्लुक रखते हैं। जुलाई में महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर टेस्ट से कुछ घंटे पहले शिंदे खेमे में शामिल हुए थे, जिसके बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना नेतृत्व ने विधायक को हिंगोली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया था।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -