Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

RIP Raju Shrivastav: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के निधन पर सीएम शिवराज ने जताया दुख, कहा- आप सदैव याद आते रहेंगे

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav )के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया और अंतिम बिदाई दी है।

भोपाल: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया और अंतिम बिदाई दी है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘अपनी कला से हास्य को नया रंग देने प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

हंसते-हंसाते आप ऐसे चले गये कि मनोरंजन जगत में कभी न भरने वाला एक बड़ा शून्य छोड़ गये। अपने विनोद, ऊर्जा और हास्य के लिए आप सदैव याद आते रहेंगे, ॐ शांति।’

 

बता दें कि मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर बुधवार को एम्स में निधन हो गया। वह 42 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।

तबीयत बिगड़ने पर एम्स में कराए गए थे भर्ती

उन्हें 10 अगस्त को एम्स में भर्ती करवाने के बाद से उनकी तबीयत में कोई सुधार नजर नहीं आया था। वर्कआउट करते वक्त कॉमेडियन अचानक गिर गए और बेहोश हो गए थे। कार्डियक अरेस्ट के बाद राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर भी इसका असर हुआ, जिसकी वजह से उनका ब्रेन डैमेज हो गया था।

एम्स में राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी, जिसमें हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला था। राजू का ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -