Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Road Accident: सिरोही में बस और बाइक में भीषण टक्कर, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Road Accident in Sirohi: राजस्थान के सिरोही (Sirohi) जिले में गुरुवार शाम करीब 4 बजे एक बस और बाइक में भिड़ंत से तीन युवकों की मौत ही गई।

Road Accident in Sirohi: राजस्थान के सिरोही जिले से इस वक्त दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के माउंट आबू थाना क्षेत्र के आरणा गांव में गुरुवार शाम करीब 4 बजे एक बस और बाइक में भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत ही गई। हादसे की जानकारी मिलने पर माउंट आबू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन युवक माउंट आबू से आबूरोड की ओर जा रहे थे। तभी बाइक आरणा के पास सामने से आ रही बस से भिड़ गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। बस गुजरात रोडवेज की बताई जा रही है।

वहीं बस गुजरात रोडवेज की बताई जा रही है और बस डीसा से माउंट आबू आ रही थी। बता दें कि यह भीषण हादसे इतना खौफनाक था कि बाइक सवार बाइक के नीचे घुस गया और इस हादसे में बस से जोरदार टक्कर की वजह से 3 लोगों की मौके पर ही जान चली गई।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -