Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan Politics: बीजेपी की डबल इंजन की सरकारें फेल, सचिन पायलट बोले- प्रदेश में रिपीट होगी कांग्रेस सरकार

Rajasthan News In Hindi: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शुक्रवार को टाेंक के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने कृषि उपज मंडी में मिनी फूड पार्क और अन्य निर्माण कार्याें का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कनार्टक, हिमाचल और मणिपुर में बीजेपी […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jul 29, 2023 14:37
Share :
Rajastan Politics, Sachin Pilot Slams BJP

Rajasthan News In Hindi: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शुक्रवार को टाेंक के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने कृषि उपज मंडी में मिनी फूड पार्क और अन्य निर्माण कार्याें का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कनार्टक, हिमाचल और मणिपुर में बीजेपी की डबल इंजन की सरकारें फेल हो गई।

पायलट ने कहा कि उनकी पार्टी मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़ और राजस्थान में एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है। पायलट ने आगे कहा कि राजस्थान में बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। उनके द्वारा उठाए जा रहे सारे मुद्दे कपोल कल्पित है उसके सिवा और कुछ नहीं है।

आर्थिक रूप से समृद्ध हुए हैं किसान

पायलट ने आगे कहा कि कांग्रेस राज में किसान आर्थिक रूप से समृद्ध हुए हैं। पार्टी ने हमेशा किसानों की उन्नति के लिए काम किया है। मंडी व्यवस्था को मजबूत बनाया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार किसान विरोधी काले कानून लेकर आई जिससे पूरी मंडी व्यवस्था ही चौपट हो जाती। अगर काले कानून वापस नहीं लिए जाते तो किसान बर्बाद हो जाते। इस दौरान पायलट ने कांग्रेस सरकार की योजनाओं की तारीफ भी की।

मोदी राज में चरम पर मंहगाई-बेरोजगारी

सचिन पायलट ने कहा कि गहलोत राज में जनता के कल्याण हेतु कई योजनाएं चलाई गई। पार्टी इन्हीं योजनाओं को आधार बनाकर इस बार चुनावी रण में उतरेगी। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नीत सरकार के 9 साल हो गए हैं, लेकिन वह कालाधन नहीं ला सकी। वहीं दूसरी ओर महंगाई और बेरोजगारी भी चरम पर है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी एजेंसियों को दुरूपयोग किया जा रहा है।

ये भी देखेंः

First published on: Jul 29, 2023 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें