---विज्ञापन---

Rajasthan News: गुवाहाटी से जयपुर आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट रद्द, एयरपोर्ट पर फंसे 288 यात्रियों ने किया हंगामा

Rajasthan News: गुवाहाटी से जयपुर आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट गुरुवार को रद्द कर दी गई। ऐसे में जयपुर आने के लिए एयरपोर्ट पर बैठे 288 यात्री फंस गए। फ्लाइट को सुबह 10.40 बजे एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी लेकिन ऐन वक्त पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट को तकनीकी कारणों से रद्द कर […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Apr 27, 2023 15:08
Share :
Spicejet Flight Cancelled

Rajasthan News: गुवाहाटी से जयपुर आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट गुरुवार को रद्द कर दी गई। ऐसे में जयपुर आने के लिए एयरपोर्ट पर बैठे 288 यात्री फंस गए।

फ्लाइट को सुबह 10.40 बजे एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी लेकिन ऐन वक्त पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट को तकनीकी कारणों से रद्द कर दिया गया है। इसके बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

एयरलाइंस की तरफ से नहीं की गई खाने-पीने की व्यवस्था

एयरपोर्ट पर हंगामे के बाद कंपनी के प्रतिनिधियों ने बताया कि वैकल्पिक फ्लाइट के लिए अलग से 10-15 हजार रुपए लगेंगे। फ्लाइट कैंसिल करने के बाद एयरलाइंस की तरफ से यात्रियों के रहने और खाने-पीने की भी कोई व्यवस्था नहीं की गई। मजबूरी में एयरपोर्ट पर ही यात्रियों को महंगी चाय और नाश्ता करके दिन गुजारना पड़ेगा। क्योंकि कई यात्री तो ऐसे हैं, जो असम के दूसरे शहरों से यहां आए हैं।

First published on: Apr 27, 2023 03:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें