Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

पीएम मोदी ने दिल्ली में ली राजस्थान भाजपा के सांसदों की क्लास, बोले- गुटबाजी छोड़ चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं

Rajasthan Election 2023: पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम दिल्ली में अपने आवास पर राजस्थान के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की बैठक ली। बैठक में सांसदों के अलावा राजस्थान से जुड़े अन्य नेता भी मौजूद रहे। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, राजस्थान प्रभारी अरूण सिंह, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, अल्का गुर्जर, प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद सिंह, सह चुनाव […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Aug 9, 2023 07:35
Share :
Rajasthan Election 2023, Pm Modi Meet Rajasthan MPs

Rajasthan Election 2023: पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम दिल्ली में अपने आवास पर राजस्थान के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की बैठक ली। बैठक में सांसदों के अलावा राजस्थान से जुड़े अन्य नेता भी मौजूद रहे। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, राजस्थान प्रभारी अरूण सिंह, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, अल्का गुर्जर, प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद सिंह, सह चुनाव प्रभारी कुलदीप विश्नोई समेत अनेक नेता मौजूद रहे।

पीएम ने लिया केंद्रीय योजनाओं का फीडबैक

सूत्राें की मानें तो बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों से विधानसभा चुनाव को लेकर जिलेवार फीडबैक लिया। इसके साथ केंद्रीय योजनाओं को लेकर जनता क्या सोचती है? ऐसे तमाम मुद्दों पर पीएम ने सांसदों से फीडबैक लिया। पीएम मोदी ने नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वह अति आत्मविश्वास में ना रहे। आपसी गुटबाजी छोड़कर चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

वसुंधरा की अनुपस्थिति से बढ़ी चिंता

राजस्थान बीजेपी में नेताओं की गुटबाजी अब भी अपने चरम पर है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अब भी पार्टी की बैठकों और धरना-प्रदर्शनों में हिस्सा नहीं ले रही है। वहीं नड्डा समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता बार-बार पार्टी के आला नेताओं को गुटबाजी छोड़ पार्टी हित में जुट जाने को कहा है। पिछले दिनों नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के समापन पर जयपुर में बीजेपी का महाघेराव था लेकिन उस प्रदर्शन से वसुंधरा नदारद रही। हालांकि पूर्व सीएम केंद्रीय नेताओं के प्रदेश दौरों के दौरान मंच पर नजर आती है। लेकिन प्रदेश इकाई के कार्यक्रमों से उनकी अनुपस्थिति बीजेपी आलाकमान के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।

विधायकों से भी वन-टू-वन करेंगे पीएम

बता दें कि इस बार के चुनाव में पीएम ने प्रचार अभियान की बागडोर अपने हाथों में ले रखी हैं। ऐसे में पार्टी सूत्रों की मानें तो पीएम अगस्त के अंतिम सप्ताह में पार्टी के विधायकों के साथ वन-टू-वन कर सकते हैं। बता दें कि विधायकाें के साथ होने वाली मीटिंग को लेकर राजेंद्र राठौड़ पिछले दो दिनों से दिल्ली में ही मौजूद है। वह प्रदेश के केंद्रीय भूमिका से जुड़े नेताओं के साथ मुलाकात भी कर रहे हैं।

ये भी देखेंः

 

First published on: Aug 09, 2023 07:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें