Sunday, March 26, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jaipur News: रितिक बाॅक्सर की पुलिस को चुनौती, हम भी चाहते तो किसी को गोली मार सकते थे…

Jaipur News: राजस्थान में बदमाश अब पुलिस को धमकी देने लगे हैं। जयपुर के जीक्लब में हुई फायरिंग के मुख्य आरोपी रितिक बाॅक्सर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल पुलिस को खुली चुनौती दी है।

Jaipur News: राजस्थान में बदमाश अब पुलिस को धमकी देने लगे हैं। जयपुर के जीक्लब में हुई फायरिंग का मुख्य आरोपी और लाॅरेंस गैंग के गुर्गे रितिक ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ऊं, हम भी चाहते तो क्लब में किसी को गोली मार सकते थे, चलो जंग की नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे, जय श्रीराम, जय भारत, सलाम शहीदा नू। फेक एनकाउंटर। एलबी ग्रुप (लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप)

Ritik Boxer Social Media Post
पुलिस ट्रेस कर रही लोकेशन

जयपुर के एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा ने बताया कि लाॅरेंस गैंग के गुर्गे रितिक (Jaipur News) बाॅक्सर द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही है। वह वीपीएन का इस्तेमाल कर अपनी ओरिजनल लोकेशन लगातार बदल रहा है। पुलिस उसकी लोकेशन तलाश रही है। जल्द ही वह हमारी गिरफ्त में होगा।

और पढ़िए – Hajipur News: पटना से समस्तीपुर जा रही कार में अचानक लगी आग, दो दमकलों ने आग पर पाया काबू

जयपुर लाते समय हुई थी मुठभेड़

बता दें कि जीक्लब में फायरिंग के बाद लाॅरेंस गैंग के तीनो बदमाश आगरा में छिप गए थे। (Jaipur News) जवाहर थाना पुलिस की सूचना पर तीनों को आगरा पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार कर जब उन्हें जयपुर लाया जा रहा था तब रास्तें में उन्होंने भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस की फायरिंग में तीनों के पैर में गोली लगी। इसी एनकाउंटर पर रितिक बाॅक्सर पुलिस को बदला लेने की धमकी दे रहा है।

जीक्लब पर बरसाई थीं गोलियां

जयपुर के जवाहर सर्किल में एयरपोर्ट प्लाजा के पास बने एक बड़े होटल पर बदमाशों ने होटल मालिक से एक करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर ताबड़तोड़ 17 गोलियां बरसाई थीं, जिसके के सोशल मीडिया के जरिए लॉरेंस गैंग की ओर से हमले की जिम्मेदारी रितिक बॉक्सर ने ली थी। उसने अपने अकाउंट से डाली गई पिछली पोस्ट में लिखा था, राम-राम जयपुर। यह जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, यह मैंने ऋतिक बॉक्सर, अनमोल विश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है। याद रहे सबका नंबर आएगा।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -