Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

सीएम गहलोत ने राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रों को दी सौगात, नए लाइब्रेरी भवन का किया उद्धघाटन

Rajasthan University: सीएम गहलोत ने राजस्थान विश्वविद्यालय में लगभग 12 करोड़ रू की लागत से तैयार नवनिर्मित बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर पुस्तकालय भवन का लोकार्पण किया।

Rajasthan University: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने छात्रों को बड़ी सौगात दी है। सीएम गहलोत ने राजस्थान विश्वविद्यालय में लगभग 12 करोड़ रू की लागत से तैयार नवनिर्मित बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर पुस्तकालय भवन व 23.32 लाख रू की लागत से बने तीरंदाजी खेल मैदान का लोकार्पण किया। साथ ही परिसर में 13.22 लाख की लागत से स्थापित डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण भी किया।

सीएम गहलोत ने इस अवसर पर आयोजित सभा में विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भविष्य निर्माण के लिए सपने देखें। सकारात्मक सोच के साथ संकल्पित होकर पूरा करने में जुट जाएं, तभी सफलता मिलेगी।

आगे उन्होंने कहा कि हमारे देश और प्रदेश का भविष्य युवाओं के कंधों पर ही है। विद्यार्थियों के अच्छे संस्कार ही मानव संसाधन के रूप में भविष्य निधि है। राज्य सरकार प्रतिबद्धता से युवा पीढ़ी को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, रोजगार, कौशल विकास सहित सभी तरह के उच्च अवसर प्रदान कर रही है।

वहीं सीएम गहलोत ने बजट पर बोलते हुए कहा कि, प्रदेश का अगला बजट भी युवाओं और विद्यार्थियों को समर्पित रहेगा, आप बेहतर बजट के लिए अपने सुझाव भेंजे। राज्य सरकार की सोच युवा पीढ़ी के सपनों के साथ है।

बता दें इससे पूर्व तीरंदाजी खेल मैदान में फीता काटकर और निशाना साधकर मैदान तीरंदाजों को सौंपा। तीरंदाजों से मुलाकात कर उन्हें प्रोत्साहित किया। इसके बाद बाबा साहब की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद पुस्तकालय भवन का लोकार्पण किया। भवन में उपलब्ध सुविधाओं का अवलोकन भी किया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -