Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान का नोट प्रेम, पहनी 500 के नोटों की माला, भाजपा ने लगाया ये आरोप

भरतपुर के कांमा से विधायक और सरकार में राज्य मंत्री जाहिदा खान (Zahida Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

के जे श्रीवत्सन, भरतपुर: भरतपुर के कांमा से विधायक और सरकार में राज्य मंत्री जाहिदा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मंत्री जाहिदा खान फूलों की माला पहनते समय कहती हुई नजर आ रही है कि कामा में फूलन की माला से काम नहीं चलेगा। आज तो पक्का ही करके जाएंगे।

बता दें मामला पहाड़ी के कृषि उपज मंडी के चुनावों से जुड़ा हुआ है। जहां कृषि उपज मंडी में निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद मंत्री जाहिदा खान का स्वागत किया गया तो इस दौरान यह नजारा देखने को मिला। इसके बाद दूसरे दिन कृषि उपज मंडी में ही उपाध्यक्ष का चुनाव कराया गया।

इस दौरान स्वागत के दौरान मंत्री जाहिदा खान को 500 रूपये के नोटों की माला पहनाई गई। जिसमें कुल 50 हजार से अधिक बताए जा रहे थे ।अब माला पहनने के बाद मंत्री जाहिदा खान विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष लगातार मंत्री जाहिदा खान पर सवाल उठा रहा है और कहा जा रहा है कि जाहिदा खान इशारों ही इशारों में नोटों की माला पहनाने के लिए लोगों को परेशान करती है। इतना ही नहीं सांसद रंजीता कोली ने तो कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

उधर कांमा के पूर्व प्रधान और बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रविंद्र जैन ने भी पूरे मामले को लेकर भ्रष्टाचार बताया और एसीबी से पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है।

इसके अलावा बीजेपी नेता और कामां से पार्टी के पूर्व प्रत्याशी रहे जवाहर बेढम ने इसकी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से संज्ञान लेने को कहा है साथ ही ये भी कहा है कि कांग्रेस सरकार और क्या चाहती है, ये लूट की छूट का खुला उदाहरण है। कामां में बिना नजराना दिए कोई काम नहीं होता है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -