Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: श्रीगंगानगर में बॉर्डर के पास दिखे तीन ड्रोन, BSF की जवाबी फायरिंग से हुआ गायब

श्रीगंगानगर: राजस्थान के सीमावर्ती जिले श्रीगंगानगर (Sriganganagar) में बुधवार को सुबह पाकिस्तान से आने वाले ड्रोन की आवाजाही देखने को मिली। बीएसएफ जवानों की फायरिंग के बाद ड्रोन गायब हो गया। इसके बाद पुलिस और बीएसएफ ने तलाशी अभियान शुरू किया। लेकिन अभी तक ड्रोन का मलबा या ऐसा कुछ नहीं मिला है। संभव है कि आग लगने के बाद ड्रोन पाकिस्तान सीमा पर लौट आया हो।

घटना रावला थाना क्षेत्र के खडसाना सीमा क्षेत्र में तड़के करीब 3 बजे की है। बीएसएफ ने पाकिस्तान सीमा से सीमा पर एक चमकदार वस्तु देखी। आसमान में जैसे ही रोशनी दिखाई दी, सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने उन पर एक-दो गोलियां चलाईं। बीएसएफ की कार्रवाई को देखते हुए कुछ देर बाद ड्रोन दिखना बंद हो गया।

सीमावर्ती इलाके में बीएसएफ और पुलिस ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान खेतों का निरीक्षण किया। सुबह तक खेतों को किसी तरह के नुकसान या ड्रोन के पुर्जों को किसी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं थी। एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि रावला थाना क्षेत्र के खडसाना सीमा क्षेत्र में बीएसएफ ने कार्रवाई की है। ड्रोन को देखते ही दो से तीन राउंड फायरिंग की गई। ड्रोन के भी पाकिस्तान सीमा पर लौटने की संभावना है।

इससे पहले अनूपगढ़ और श्रीकरणपुर में भी ड्रोन को उड़ते हुए देखा गया था। बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि, सीमा के पास ड्रोन उड़ने की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई है। बीएसएफ की टीमें पुलिस के साथ मिलकर तलाशी अभियान चला रही हैं।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -