Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: नीमराणा में हैवल्स कंपनी में लगी भीषण आग, मजदूरो ने भागकर बचाई जान, करोड़ों का नुकसान

अलवर: अलवर जिले के नीमराना के रीको ओधोगिक क्षेत्र में स्थित हैवेल्स इंडिया लिमिटेड कंपनी के सीएफएल गोदाम में बुधवार की रात करीब नौ बजे अज्ञात कारणों से भीषण आग लग जाने से हड़कंप मच गया। आग की सूचना लगते ही नीमराना, बहरोड़ की दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया और स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाने में जुट गईं। इसके बाद देर रात आग पर काबू पाने की सूचना आ रही है। अभी इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आयी है।

आग की लपटें कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रही हैं। भीषण आग को देखते हुए प्रशासन ने कोटपूतली , भिवाडी, खैरथल, बावल हरियाणा से और दमकलें बुलाई हैं। इधर, आग लगने की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आगजनी से लाखों रुपये के नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है। बता दें कि पिछले चार महीने में दूसरी बार नीमराणा में आगजनी का यह दूसरा बड़ा हादसा है।

इस दौरान छह सौ मजदूर काम कर रहे थे

बता दें कि आग लगने के दौरान करीब साढ़े छह सौ मजदूर कम्पनी में काम कर रहे थे। आग लगते ही सभी मजदूरो ने भागकर अपनी जान बचाई। आग की लपटे देखकर इलाके में दहशत फेल गई थी। इसके बाद एक दर्जन से अधिक जगहों से दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुँच कर आगजनी की घटना पर काबू पाने की कोशिश की। देर रात आग पर काबू पा लिया गया। कम्पनी में कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन करोड़ों में बताया जा रहा है।

कलेक्टर ने ली घटना की जानकारी

पुलिस प्रशासन के द्वारा लोगों को दूर रहने की अपील की जा रही थी। इस दौरान कलेक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी और भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार सिंह भी नीमराना पहुंचे और पूरी जानकारी ली।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -