---विज्ञापन---

लव मैरिज के लिए युवती ने पिटवाया Boy Friend का परिवार; बचाने आए पड़ोसी पर भी चलवाए डंडे और तलवार

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना से रविवार को एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां कुछ बदमाशों ने जमकर लाठी-डंडे और तलवारें भांजी। वारदात की वजह एक प्रेम प्रसंग को बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ होने पर युवती ने अपने यार और उसके यारों के साथ मिलकर घर वालों पर हमला करवा दिया। बाद में […]

Edited By : Balraj Singh | Updated: Sep 3, 2023 20:04
Share :

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना से रविवार को एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां कुछ बदमाशों ने जमकर लाठी-डंडे और तलवारें भांजी। वारदात की वजह एक प्रेम प्रसंग को बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ होने पर युवती ने अपने यार और उसके यारों के साथ मिलकर घर वालों पर हमला करवा दिया। बाद में जब पड़ोसी पहुंचे तो फिर बदमाशों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। बहरहाल, इस मामले में पुलिस ने आपराधिक केस दर्ज करके आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

लुधियाना थाना सदर की पुलिस को दी शिकायत में बाबा इंदर सिंह नगर के राजू सिंह ने बताया कि पड़ोस के राम प्रकाश गुप्ता पुत्र रामदास गुप्ता दुगरी इलाके की संजना यादव नामक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन रामदास गुप्ता का परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं था। इसी के चलते रविवार को कुछ बदमाशों ने गुप्ता के परिवार पर हमला कर दिया और जब वह बीच-बचाव के लिए पहुंचा तो उसे भी बेसबैट, डंडों और तलवारों से बुरी तरह घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें

सरकारी स्कूल की टीचर ने क्लासरूम में लगाया फंदा; खौफनाक घटना का ऐसे चला पता

पुरानी रंजिश में 25 लोगों ने धारदार हथियारों से की युवक की हत्या

उधर, इस मामले की जांच कर रहे थाना सदर के एएसआई अवतार सिंह की मानें तो पुलिस को बाबा इंदर सिंह नगर में कुछ बदमाशों के द्वारा लाठी-डंडों और तलवारों से एक परिवार पर हमला कर दिए जाने की सूचना मिली थी। बीच-बचाव के लिए आए पड़ोसी को भी जमी कर दिया और जब मोहल्ले के अन्य लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लग गई तो हमलावर धमकी देते हुए भाग गए। इस मामले की जांच में पता चला है कि यह हमला पीटे गए परिवार के लड़के की प्रेमिका ने करवाया है, क्योंकि यह परिवार इनके प्रेम प्रसंग के खिलाफ था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में घायलों के बयान लेने के बाद हमले की साजिशकर्ता के रूप में दुगरी की संजना यादव के अलावा उसी इलाके के अरमान, बिटू यादव, दीपू, राजा, संजीत, अमनदीप, गुरवीर, मोहन सिंह, बाबा इंदर सिंह नगर की समित्री देवी और 4-5 अज्ञात के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

First published on: Sep 03, 2023 07:48 PM
संबंधित खबरें