---विज्ञापन---

एयरपोर्ट पर खो गया महिला का पर्स, मुंबई पुलिस ने इस तरह ढूंढ़ निकाला

Mumbai Airport Lost Purse: मुंबई पुलिस ने विदेश से आई एक महिला का पर्स ढूंढ़ निकाला। जिसमें कैश और अन्य सामान रखा हुआ था।

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 22, 2023 00:14
Share :
Mumbai Police recover lost woman purse at mumbai airport
Mumbai Police recover lost woman purse at mumbai airport

Mumbai Airport Lost Purse: आपने एयरपोर्ट पर अक्सर सामान गुम होने की घटनाएं सुनी होंगी। लोगों को अपना सामान ढूंढ़ने के लिए कई बार लंबी जद्दोजहद करनी पड़ती है, लेकिन मुंबई पुलिस की वजह से विदेश से आई एक महिला को एयरपोर्ट पर गुम हुआ अपना पर्स मिल गया।

जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने हाल ही में अदीस अबाबा से मुंबई आई 55 साल की महिला का गुम हुआ पर्स सफलतापूर्वक ढूंढ़ निकाला। पिछले बुधवार को छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ये पर्स गायब हो गया था। इसमें 2200 डॉलर और 135 दिरहम थे।

एयरपोर्ट के कर्मचारियों को मिल गया था पर्स 

अपना पर्स खो जाने का पता चलने पर महिला ने तुरंत इसकी सूचना सहार पुलिस स्टेशन को दी। इसके बाद मुंबई पुलिस की खोज शुरू हो गई। उन्होंने अपनी जांच शुरू की, जिसमें पुलिस को पता चला कि एयरपोर्ट के कर्मचारियों को पर्स मिल गया था। उन्होंने तुरंत इसे सहार पुलिस स्टेशन के ‘मिसिंग डिपार्टमेंट’ को सौंप दिया था।

पुलिस को आई परेशानी

पर्स में किसी भी तरह का आइडेंटिटी कार्ड न होने से शुरुआत में इसकी मालिक की पहचान करने में पुलिस को खासी मुश्किल हुई। उन्होंने इसकी गुत्थी सुलझाने के लिए महिला से पर्स में रखे सामान के बारे में जानकारी मांगी। इसके बाद जब उसने सामान के बारे में सटीक जानकारी दी तो पुलिस को इसके असली मालिक का पता चल गया।

पुलिस अधिकारियों ने महिला की पहचान कर उसे पर्स लौटा दिया। जिसे पाकर वह बेहद खुश हुई। उसने इस प्रयास के लिए मुंबई पुलिस की सराहना की है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने जून में 42 लाख रुपये नकदी से भरा एक बैग ढूंढ़ निकाला था। जिसे शहर का एक व्यापारी दक्षिण मुंबई से घाटकोपर की यात्रा के दौरान टैक्सी में भूल गया था, पुलिस ने टैक्सी चालक का पता लगाने के बाद इस बैग को महज दो दिनों के अंदर बरामद कर लिया था।

ये भी पढ़ें: मुंबई में दर्दनाक ट्रिपल मर्डर, शख्स ने पत्नी और बच्चों को क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मार डाला 

First published on: Dec 22, 2023 12:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें