---विज्ञापन---

विरोध का अनोखा तरीका…चोर नहीं पकड़ सकी पुलिस, पति-पत्नी ने थाने जाकर उतारी SHO की आरती

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश के रीवा में चोरी की वारदात के बाद जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही। तो पीड़ित पति और पत्नी ने थाने जाकर हैरान कर देने वाला काम किया। कपल ने कोतवाली जाकर सीधा टीआई के रूम में प्रवेश किया। इससे पहले पुलिस अधिकारी कुछ समझ पाते, विरोध के लिए अनोखा ड्रामा किया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Apr 15, 2024 06:57
Share :
Madhya Pradesh crime news
थाने जाकर पति-पत्नी ने टीआई की आरती उतारी।

Rewa Theft Case: मध्यप्रदेश के रीवा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति और पत्नी ने पुलिस की नाकामी का अनोखे तरीके से विरोध जताया। चोरी के आरोपियों को काबू नहीं करने पर कपल आरती की थाली और फूल माला लेकर सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गया। थाना सिटी कोतवाली में इस हाईवोल्टेज ड्रामे को जानकर हर कोई हैरान रह गया। मामला 6 अप्रैल का बताया जा रहा है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

रीवा की रहने वाली ज्वेलर अनुराधा सोनी अपने पति और बच्चों को लेकर सीधा कोतवाली पहुंची। उनके हाथ में पूजा की थाली, नारियल, श्रीफल और फूलों की माला थी। इसके बाद पुलिस की तारीफ की और सीधा टीआई के रूम में दाखिल हो गए। थाना प्रभारी जेपी पटेल कुछ समझ पाते, इससे पहले ही पति-पत्नी और बच्चों ने विरोध का ड्रामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें-Aaj Ka Rashifal: आज सोमवार को कैसा रहेगा आपका दिन? जानें राशिफल और उपाय

इसके बाद पुलिस ने सभी को थाने से बाहर निकाल दिया। अनुराधा और उनके पति ने यह सब चोरी के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर किया। उनके घर 28 जनवरी को चोरी हुई थी। जिसके बाद सिटी थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के अनुसार अनुराधा की दुकान से एक कारीगर सोना-चांदी लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को चिह्नित कर लिया था। लेकिन वह फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस ने सभी के खिलाफ दर्ज किया केस

थाना प्रभारी जेपी पटेल की ओर से बताया गया है कि आरोपी फरार था। उसने उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत ले ली है। फरियादी ने थाने में उनसे जो व्यवहार किया है। उसे न्यायालय ने भी गलत बताया है। मामले में कुलदीप सोनी, अनुराधा सोनी, राज सोनी और अजय के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में बाधा डालने और पुलिस का अपमान करने के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

First published on: Apr 15, 2024 06:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें