Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Indore News: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर मोबाइल चोर गिरोह, पलक छपकते ही देते थे वारदात को अंजाम

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की भंवरकुआं पुलिस ने चार शातिर मोबाइल चोरों को अपनी गिरफ्त में लिया है। आरोपियों के पास से चोरी के 38 मोबाइल भी जब तक किए हैं।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की भंवरकुआं पुलिस ने चार शातिर मोबाइल चोरों को अपनी गिरफ्त में लिया है। आरोपियों के पास से चोरी के 38 मोबाइल भी जब तक किए हैं। अब पुलिस पूरे मामले में पकड़ाये आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक शहर एवं क्षेत्र में मोबाइल चोरी जैसी घटनाएं लगातार सामने आती हैं जिसमें पुलिस को ऐसे ही शातिर मोबाइल चोरों को पकड़ने में सफलता मिली है। इसमें भंवरकुआं पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चार शातिर मोबाइल चोरों को पकड़ा है।

पलक छपकते ही वारदात को देते थे अंजाम

पुलिस ने मीडिया को बताया कि बदमाश इतने शातिर हैं कि पलक छपकते ही मोबाइल छीनकर भाग जाते थे। इनसे करीब 38 मोबाइल तो जब्त हो गए हैं। जबकि कुछ मोबाइलों को दिन में और जब्त किया जाएगा।

महिलाएं को बनाया आसान टारगेट

इसके साथ ही सभी बदमाश नशे के भी आदी थे। नशे और अन्य शौक को पूरा करने के लिए वारदातें करते हैं। आरोपियों का कहना है कि महिलाएं और युवतियां के साथ लूट की वारदात करना आसान होता है, जिसके चलते उन्हें ही टारगेट बनाया जाता था। फिलहाल पुलिस शिकायतों के आधार पर मोबाइल मालिकों तक पहुंचाने के प्रयास में जुटी हुई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -