Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

‘कमलनाथ…जीतेगा, नहीं हारेगा.. चल लगी 10 लाख की शर्त’, व्यापारियों ने लेटर किया साइन

Businessmen Bet Rs 10 Lakh on Kamalnath Victory or Defeat: छिंदवाड़ा के 2 व्यापारियों ने कमलनाथ की हार-जीत पर 10 लाख रुपये की शर्त लगाई है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Nov 22, 2023 14:51
Share :

Businessmen Bet Rs 10 Lakh on Kamalnath Victory or Defeat: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान राजनीति के कई रंग देखने को मिले। अब जब चुनाव हो गया है तो 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना को लेकर लोगों के अगल-अगल रंग देखने को मिल रहे हैं। राजनेताओं के साथ-साथ आम जनता को भी मतगणना का इंतजार है। मध्य प्रदेश में की ऐसी खास सीटें है जिस पर लोगों की खास नजर है, ऐसी एक विधानसभा सीट छिंदवाड़ा है, जिस पर सभी निगाहे बनी हुई है। दरअसल, छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। यहां उनका मुकाबला भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू के साथ है।

कमलनाथ की हार-जीत पर 10 लाख की शर्त

छिंदवाड़ा में विवेक बंटी साहू काफी लोकप्रिय है, वहीं कमलनाथ राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं। ऐसे में दोनों नेताओं के बीच हार-जीत को लेकर अगल-अगल अंदाजा लगाया जा रहा हैं। इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी हर तरफ से चर्चा हो रही है। दरअसल, छिंदवाड़ा के 2 व्यापारियों ने कमलनाथ की हार-जीत पर 10 लाख रुपये की शर्त लगाई है। इसके लिए इन दोनों व्यापारियों ने लिखित लेटर पर साइन भी किया है। अब इस लेटर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: MP में ओवरऑल वोटिंग बढ़ी, पर BJP के 28 विधायकों की सीटों समेत 50 पर घटी; कांग्रेस के 20 MLA के हलकों में भी यही हाल

वायरल हुआ शर्त का लेटर 

इस वायरल लेटर में दोनों व्यापारियों के नाम लिखे हुए हैं, इसमे एक पार्टी का नाम प्रकाश साहू और दूसरी पार्टी का नाम राम मोहन साहू मिला हुआ है। लेटर में साफ-साफ शब्दों में लिखा हुआ है कि शर्त के मुताबिक अगर चुनाव में कमलनाथ हारते है तो प्रकाश साहू राम मोहन साहू को 10 लाख रुपये देंगे। वहीं, अगर विवेक बंटी साहू हारते है तो राम मोहन साहू, प्रकाश साहू को एक लाख रुपये देंगे। इतना ही नहीं इस लेटर पर तीन गवाहों के भी साइन है। बता दें कि, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना 3 दिसंबर को होनी है।

First published on: Nov 22, 2023 02:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें