Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: नागदा सड़क हादसे में 4 बच्चों की मौत पर सीएम शिवराज और राहुल गांधी ने जताया दुख

मध्यप्रदेश के नागदा जिले में हुए दर्दनाक हादसे में बच्चों की मौत को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है।

नागदा: मध्यप्रदेश के नागदा जिले में हुए दर्दनाक हादसे में बच्चों की मौत को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंन ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ उज्जैन के पास नागदा में स्कूली बच्चों के वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत हृदयविदारक समाचार प्राप्त हुआ है। मैं सभी घायलों की कुशलता की प्रार्थना करता हूं। प्रभु दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें’।

राहुल गांधी ने भी व्यक्त की संवेदना

इसके अलावा कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी हादसे को लेकर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘उज्जैन के पास नागदा में स्कूली बच्चों से भरी वैन और ट्रक की टक्कर से हुआ भीषण हादसा बहुत ही ह्रदयविदारक है। इस भीषण हादसे में 4 मासूमों की मृत्यु और कई बच्चों के घायल होने की ख़बर बेहद दर्दनाक है। मैं मासूमों के जल्द स्वस्थ्य होने और मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं एवं शोक-संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट करता हूं’।

 

बता दें कि सोमवार सुबह जिले के उन्हेल नागदा रोड पर हताई पालकी के समीप उन्हेल से नागदा स्कूल पढ़ने जा रहे  बच्चों से भरे ‘तूफान’ वाहन की ट्रक से भिड़ंत हो गई जिसमें सवार सभी बच्चे दुर्घटना के शिकार हो गए। इस हादसे में 4 छात्र-छात्राओं की मौत हो गई तो वहीं 11 बच्चे गंभीर घायल बताए जा रहे हैं।

सभी का उपचार उज्जैन और इंदौर के अस्पतालों में किया जा रहा है। दुर्घटना की जानकारी लगते ही उन्हेंल नगर में मातम सा छा गया। इस दुर्घटना के बाद उन्हेल नगर में व्यापारियों ने स्वेक्षिक रूप से अपने प्रतिष्ठान बंद कर दीये हैं तो वहीं इस घटना के बाद नगर के सभी विद्यालयों ने भी छात्र-छात्राओं की छुट्टी कर अवकाश घोषित कर दिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -