Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: हत्या का आरोपी चाकू लेकर पहुंचा थाने, वारदात के बाद किया आत्मसमर्पण

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक हत्या करने के बाद आत्मसमर्पण कर देता है।

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक हत्या करने के बाद आत्मसमर्पण कर देता है। जिले के परासिया में चांदामेटा रोड पर सोमवार दोपहर दो हमालों के बीच हुए विवाद में एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे दूसरे हमाल की मौके पर ही मौत हो गई। चाकू मारने के बाद आरोपी हथियार लेकर खुद ही थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। मृतक का नाम चैतराम उर्फ छोटू पिता सुक्कु धुर्वे गाजन डोह निवासी बताया गया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक पुलिस थाने के समीप हमाली का काम करता था। यहीं पर भट्टी मोहल्ला निवासी आरोपी बाली नामदेव भी हमाली करता है। बाली की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पहले वह चाय की दुकान में काम करता था। बाद में हमाली करने लगा। सुबह चैतराम और बाली के बीच विवाद हुआ और दोनों आपस में झगडने लगे। आसपास के दुकानदारों ने दोनों को समझाया और झगडा शांत कर दोनों को हटा दिया।

बाली ने चैतराम का हाथ पकड़ा और उसे थाने ले जा रहा था। कुछ दूर जाकर उसने अपने पास रखे चाकू से चैतराम के सीने के पास वार कर दिया। चाकू के हमले से खून का फौव्वारा फूट पडा। इसके बाद उसने चार वार और किए। सिर पर भी वार किया। चैताराम गिर पडा और वहीं पर दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपी बाली खुद ही चाकू लेकर थाने पहुंच कर आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -