Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

31 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, लोगों को मिलेगा यह तोहफा

हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर नोएडा की सीईओ ऋतु महेश्वरी को ग्रेटर नोएडा सीईओ का भी चार्ज दिया गया है।

Greater Noida: 31 अक्टूबर को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा आ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार वह यहां बीते 17 सालों से चले रही गंगाजल परियोजना का उद्घाटन करेंगे। इस परियोजना के शुरू होने के बाद शहर के लाखों लोगों को रोजाना फायदा मिलेगा। फिलहाल इस परियोजना का काम चल रहा है।

सीएम गंगाजल परियोजना के अलावा ग्रेटर नोएडा में चल रहे अन्य विकास कार्यों का भी जायजा लेंगे। सूत्रों की मानें तो इस दिन सीएम शहर में डाटा सेंटर पार्क और वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का भी तोहफा ग्रेटर नोएडा वासियों को दे सकते हैं।

हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर नोएडा की सीईओ ऋतु महेश्वरी को ग्रेटर नोएडा सीईओ का भी चार्ज दिया गया है। सीईओ पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद उन्होंने सबसे पहले प्राधिकरण के सभी अधिकारियों के साथ बैठक की।

बताया जा रहा है कि सीईओ ने सख्त निर्देश दिए है कि अगर किसी भी अधिकारी के खिलाफ काम में कोताही बरतने की बात सामने आएगी तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीईओ ने विकास कार्यों पर ज्यादा जोर देने और समय से काम पूरा करने का निर्देश दिए हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -