Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Himachal Pradesh Election 2022: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- हिमाचल में बीजेपी को लोग “जय राम जी की” कहकर विदाई देंगे

छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने कहा, "हिमाचल प्रदेश बेरोजगारी और मुद्रास्फीति के लिए जाना जाता है

शिमला: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा और कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोग जयराम ठाकुर सरकार को “जय राम जी की” कहकर विदाई देंगे। इससे पहले आज कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने कहा, “हिमाचल प्रदेश बेरोजगारी और मुद्रास्फीति के लिए जाना जाता है और लोग इन मुद्दों से तंग आ चुके हैं। हिमाचल के लोगों को नौकरी मिलनी चाहिए, पुरानी पेंशन योजना लागू की जानी चाहिए, किसानों को इसकी कीमत मिलनी चाहिए उनके उत्पाद, महिलाओं की जेब में भी पैसा होना चाहिए।”

सीएम ने मीडिया को दिए बयान में आगे कहा कि ‘बीजेपी ने पिछले पांच साल में लोगों को ठगा है। उन्होंने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ाकर लोगों की जेब में छेद किया है। जीएसटी के तहत पनीर, दाल और गेहूं महंगे हो गए हैं। कांग्रेस इस मुद्दे को गंभीरता से ले रही है कि देश में महंगाई है, बेरोजगारी है और इससे कैसे लड़ा जाए इसलिए कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में 10 गारंटी लेकर आई है ताकि किसानों, युवाओं, महिलाओं और मजदूरों को रोजगार मिले और उनकी आमदनी बढ़े।

सीएम बोले हमारे आज के घोषणा पत्र में , हमने इसका वर्णन किया है, पुरानी पेंशन योजना पर बघेल ने कहा, “राजस्थान ने पहले ओपीएस की घोषणा की, और हमने इसे विधानसभा में पारित किया, झारखंड ने भी ऐसा ही किया है और धीरे-धीरे इसे सभी राज्यों में पारित किया जाएगा। इसे पुरानी पेंशन योजना के रूप में नहीं बख्शा जाएगा। सरकारी अधिकारियों के वृद्धावस्था के लिए एकमात्र सहारा है।”

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -