---विज्ञापन---

यमुनानगर में दिनदहाड़े चलीं तलवारें, स्कॉर्पियो में आए गुंडों ने लड़की को किया किडनैप, बेटी को बचाने आई मां पर हमला

Yamunanagar 11th class girl kidnapped kidnappers attack with sword: हरियाणा के यमुनानगर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर अपहरणकर्ताओं ने लड़की को किडनैप करने के लिए उसके माता-पिता पर तलवार से हमला कर दिया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 8, 2023 00:38
Share :
यमुनानगर में दिनदहाड़े चलीं यमुनानगर में दिनदहाड़े चलीं तलवारें, स्कॉर्पियो में आए गुंडों ने लड़की को किया किडनैप, स्कॉर्पियो में आए गुडों ने लड़की को किया किडनैप

Yamunanagar 11th class girl kidnapped kidnappers attack with sword girl parents: हरियाणा के यमुनानगर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर थापर ग्राउंड के पास किडनैपर्स ने अपहरण की घटना को अंजाम देने के लिए लड़की के माता-पिता पर तलवार से हमला कर दिया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने लड़की को अगवा करने के लिए उसके बाद माता-पिता पर तलवार से हमला किया और 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण कर लिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से किडनैपर्स को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

News 24 whatsapp channel

 

ये भी पढ़ें: Watch Video: गोलियां चला रहे गुंडों के सामने महिला ने ताना सीना, हमलावरों को आया पसीना, दुम दबाकर भागे

क्यों किया अपहरण वजह नहीं आई सामने 

जानकारी के अनुसार, यह घटना बुधवार की है। यहां पर यमुनानगर थापर ग्राउंड के पास बॉलीवुड यूनिसैक्स सैलून के बाहर तलरबाजी हो गई। स्कॉर्पियो में आए कई गुडों ने 11वीं क्लास में पढ़ने वाली युवती को अगवा कर लिया। इसके बाद बेटी को बचाने आए उसके माता-पिता पर तलवार से हमला किया। हालांकि, लड़की को अगवा क्यों किया गया। अभी इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। मौके पर सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच की जा रही है।

First published on: Dec 07, 2023 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें