Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

भेड़ चरने गई दो पुलिसवालों की ‘अक्ल’, दोस्त की जगह करने गए ‘नकल’; दांव पर थानेदार और कांस्टेबल की नौकरी

Haryana group d exam cheater arrest: हरियाणा में रविवार को ग्रुप डी की परीक्षा आयोजित की गई थी। कैथल जिले में दोस्त की जगह पेपर देने आई दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात है कि दोनों पुलिस विभाग में ही काम करती हैं। इनमें से एक महिला थानेदार है। दूसरी महिला कांस्टेबल है।

Edited By : Parmod chaudhary | Updated: Oct 24, 2023 14:19
Share :
Kaithal News, Kaithal Crime News

Haryana group d exam cheater arrest: हरियाणा में रविवार को ली गई ग्रुप डी की परीक्षा में फर्जीवाड़ा सामने आया है। कैथल में बनाए गए सीईटी ग्रुप डी परीक्षा केंद्र से दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। ये महिलाएं अपनी दोस्तों की जगह परीक्षा देने आई थीं। हैरानी की बात है कि दोनों महिलाएं पुलिस विभाग में है। एक महिला अधिकारी यानी एसआई रैंक पर तैनात है, जिसकी ड्यूटी भिवानी में है।

यह भी पढ़ें-Vladimir Putin को हार्ट अटैक, कमरे में फर्श पर गिरे मिले!, सुरक्षाकर्मियों ने सुनी एक आवाज और…

वहीं, दूसरी महिला कांस्टेबल के पद पर कुरुक्षेत्र में तैनात है। एसपी उपासना की ओर से मीडिया को बताया गया कि 21 और 22 अक्टूबर को परीक्षा का आयोजन किया गया था। 22 अक्टूबर को सायंकालीन सत्र के दौरान मामला खुला था। दुसेरपुर स्थित शारदा पब्लिक स्कूल परीक्षा केंद्र से शिकायत मिली थी। जहां सुपरिंटेंडेंट दर्शना देवी ने बताया था कि दो लोगों के बायोमेट्रिक मैच नहीं हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें-‘भाई या कसाई’…आशिक के साथ पार्क में बैठी थी बहन, गुस्से में ब्वॉयफ्रेंड पर किए चाकू से वार

दोनों परीक्षार्थी अपना परीक्षा संबंधी पहचान पत्र भी नहीं दिखा सकी थीं। जिसके बाद साफ पता लगा कि ये दोनों किसी और की जगह पेपर देने आई हैं। एक महिला कविता निकली, जो रितु की जगह पेपर दे रही थी। दूसरी महिला अमरलता निकली, जो पूजा की जगह आई थी। थाना गुहला में केस दर्ज किया गया है। कविता कांस्टेबल की पोस्ट पर है। वहीं, अमरलता बतौर पीएमआई जिला भिवानी में पोस्टेड है।

जींद जिले की रहने वाली हैं दोनों महिलाएं

एसआई सुभाष की ओर से बताया गया है कि कविता नीमवाला और अमरलता कलौदा खुर्द गांव की रहने वाली है। दोनों गांव जींद जिले में आते हैं। पूजा और रितु से उनकी गहरी दोस्ती थी। आरोपी महिलाओं को कोर्ट ने एक दिन के रिमांड पर भेजा है। दोस्ती के कारण दोनों महिलाएं उनका पेपर देने आई थी। पुलिस रितु और पूजा की तलाश कर रही है।

First published on: Oct 24, 2023 02:19 PM
संबंधित खबरें