Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Vladimir Putin को हार्ट अटैक, कमरे में फर्श पर गिरे मिले!, सुरक्षाकर्मियों ने सुनी एक आवाज और…

Russian President Vladimir Putin cardiac arrest: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन को कार्डियक अरेस्ट आने की जानकारी है। कई मीडिया रिपोर्ट में ये चौंकाने वाला दावा किया गया है। बताया जा रहा है कि वे कमरे में फर्श पर गिरे हुए मिले। जिसके बाद आवाज सुनकर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला।

Edited By : Parmod chaudhary | Updated: Oct 24, 2023 13:07
Share :
Russian President, Vladimir Putin
रूस के राष्ट्रपति को हार्ट अटैक। फोटो क्रेडिट-एएनआई

Russian President Vladimir Putin cardiac arrest: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन को हार्ट अटैक आने की खबर है। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कार्डियक अरेस्ट आने के चलते वे कमरे के फर्श पर गिरे मिले हैं। गौरतलब है कि कई महीने से उनकी सेहत को लेकर तमाम प्रकार की अटकलें चल रही हैं। दिल का दौरा पड़ने की खबर को टेलीग्राम ग्रुप जनरल एसवीआर की ओर से साझा किया गया है।

यह भी पढ़ें-‘भाई या कसाई’…आशिक के साथ पार्क में बैठी थी बहन, गुस्से में ब्वॉयफ्रेंड पर किए चाकू से वार

दावा किया है कि उनके संगठन के लोग रूस में रिटायर अफसरों और क्रेमिलन के अफसरों से जानकारियों को निकालते हैं। टेलीग्राम ग्रुप की खबर को कई बड़े मीडिया संस्थानों की ओर से प्रकाशित किया है। बताया जा रहा है कि पुतिन को लगभग 9 बजकर 5 मिनट पर रविवार रात को गिरा हुआ पाया गया। वे फर्श पर खाने-पीने की चीजों के पास मिले। सुरक्षाकर्मियों ने जैसे ही उनके गिरने की आवाज सुनी, वे तुरंत मौके पर पहुंचे।

दूसरे रूम में ले जाकर किया गया ट्रीट

बताया जा रहा है कि जब राष्ट्रपति नीचे गिरे, तो उनका हाथ हो सकता है कि मेज पर रखे बर्तनों से टकराया हो। शोर सुनकर ही गार्ड अंदर आए। जब पुतिन को उठाया गया, तो उनकी आंखें पलटी मिलीं। पास के कमरे से उनके डॉक्टर को बुलाया गया। जिसके बाद उनको तत्काल इलाज देकर होश में लाया गया। इसके बाद पुतिन को दूसरे रूम में ले जाकर ट्रीट किया गया।

यह भी पढ़ें-Tamil Nadu में तिरंगे का अपमान, पुलिसकर्मी ने वर्ल्ड कप मैच से पहले क्रिकेट फैन से छीना; फिर कूड़ेदान में फेंका

बताया जा रहा है कि फिलहाल रूसी राष्ट्रपति कैंसर समेत दूसरी गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि पुतिन को डॉक्टरों ने जवाब दे दिया है। कहा है कि सर्दियों के बाद वे जीवित नहीं रह पाएंगे। वहीं, दिल का दौरा पड़ने के बाद उनके निजी लोगों ने पुतिन से बात की है। फोन पर लोगों ने एक-दूसरे से भी चर्चा की है।

First published on: Oct 24, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें