Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

‘नाइट क्लब में खाना खाया, 23 हजार की शराब पी… ‘, बिल चुकाने की बात पर वेटर के तोड़े हाथ-पैर, 100 मीटर तक कार से घसीटा

Fight with waiter in night club: हरियाणा के पंचकुला में एक नाइट क्लब में कहासुनी के बाद शुरू हुई मारपीट में लाठियां औऱ तलवारें लहरने लगीं। क्लब में पार्टी करने आए लोगों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने होटल में काम करने वाले वेटर को अपनी कार से सड़क पर घसीटा।

Edited By : Hemendra Tripathi | Updated: Nov 7, 2023 16:31
Share :

Fight with waiter in night club: बड़े-बड़े होटलों और रेस्टोरेंट्स में बिल भुगतान को लेकर अक्सर कहासुनी और विवाद होने के मामले सामने आते रहते हैं, इसी बीच हरियाणा में एक नाइट क्लब में रविवार को बिल भुगतान को लेकर कुछ लोगों ने मिलकर वेटर पर हमला करते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, क्लब में पार्टी करने आए लोगों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने होटल में काम करने वाले वेटर को अपनी कार से सड़क पर घसीटा। इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पूरा विवाद 23 हजार के उस बिल को लेकर हो रहा था, जो पार्टी करने वाले लोगों ने क्लब में आकर खाना खाने और शराब पीने के बाद चुकाया नहीं था। हालांकि, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसपर लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

23 हजार के बिल से शुरू हुआ था विवाद

पूरा मामला हरियाणा के पंचकुला का है, जहां बीते रविवार को सुबह 4 बजे एक नाइट क्लब में कहासुनी के बाद शुरू हुई मारपीट में लाठियां औऱ तलवारें लहरने लगीं। बताया जाता है पंचकुला के सेक्टर 20 में स्थित एक क्लब में दो युवक तीन युवतियों के साथ पार्टी करने पहुंचे थे। क्लब में रातभर पार्टी करने के दौरान उन्होंने वहां पर खाना खाया और सभी ने शराब पी। लेकिन जब सुबह 4 बजे पार्टी खत्म करने के बाद वेटर की ओर से उनसे 23 हजार के बिल के भुगतान की बात के गई तो पार्टी करने आया पूरा ग्रुप भड़क गया औऱ क्लब में वेटर के साथ मारपीट शुरू कर दी।

 

मारपीट के बीच लहरने लगीं तलवारें

मिली जानकारी के अनुसार, नाइट क्लब में 23 हजार के बिल को लेकर शुरू हुआ विवाद धीरे-धीरे बढ़ने लगा। देखते ही देखते पार्टी करने आए लोगों ने बिल मांगने वाले वेटर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं, मारपीट का सिलसिला भी रूकने का नाम नहीं ले रहा था कि इस बीच पार्टी करने आए ग्रुप के लोग वहां लात, घूसे और हाथापाई के साथ-साथ तलवारें लहराते हुए दिखाई दिए। उसी दौरान जब होटल के कर्मचारी इकट्ठा होना शुरू हुए तो दोनों युवक और युवतियां मौके से भागने की कोशिश करने लगीं और सभी लोग होटल से बाहर निकल आए।

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ में ‘आतंक की शपथ’ लेकर यूपी को दहलाना चाहते थे AMU के छात्र, ISIS की खौफनाक साजिश के खुले राज


वेटर को कार से 100 मीटर तक घसीटा

पार्टी करने के बाद होटल कर्मचारी से मारपीट करने वाले लोगों को भागते देख क्लब में काम करने वाले 18 साल के वेटर ने उनका पीछा किया और उनकी कार रोकने की कोशिश करी। जिसके बाद कार सवारों ने जयंत नाम के वेटर को 100 मीटर तक घसीटा औऱ मौके से फरार हो गए। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि वेटर गंभीर रूप से घायल हो गया है। क्लब में हुए हमले के दौरान उसके दोनों हाथों की हड्डियाँ टूट गईं और साथ ही उसके पैर में भी चोट आई है। फिलहाल उनका पंचकुला के सेक्टर 6 स्थित सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही घटना की जानकारी मिलने के बाद सेक्टर 20 पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जानकारी जुटा कर मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: दिवाली से पहले सामने आईं बन रहे राम मंदिर की मन मोह लेने वाली तस्वीरें, कैसा दिखता है रात में?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आपको बताते चलें कि ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

First published on: Nov 07, 2023 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें