---विज्ञापन---

क्या सुनीता केजरीवाल बनेंगी दिल्ली की CM? AAP विधायकों की मीटिंग के बाद अटकलें तेज

Sunita Kejriwal: दिल्ली के सियासी गलियारों में इन अटकलों ने जोर पकड़ लिया है कि सुनीता केजरीवाल दिल्ली की सीएम बन सकती हैं। हालांकि, सौरभ भारद्वाज ने इसका खंडन करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे, लेकिन इस्तीफा नहीं देंगे।

Edited By : Achyut Kumar | Updated: Apr 2, 2024 14:47
Share :
sunita kejriwal lok sabha election 2024
सुनीता केजरीवाल क्या बनेंगी दिल्ली की सीएम? सौरभ भारद्वाज ने दिया यह जवाब

Sunita Kejriwal Delhi CM: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायकों से मुलाकात की हैं। इस दौरान इन अटकलों ने जोर पकड़ लिया कि सुनीता केजरीवाल दिल्ली की सीएम बन सकती हैं। हालांकि, विधायकों ने इन अटकलों का खंडन करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे।

‘दिल्ली की 2 करोड़ जनता केजरीवाल के साथ हैं’

सुनीता केजरीवाल से मुलाकात के बाद AAP विधायकों ने कहा कि दिल्ली की 2 करोड़ जनता अरविंद केजरीवाल के साथ है। उन्हें किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से ही सरकार चलाना चाहिए।

‘बीजेपी को नहीं देंगे सीएम की सीट’

सौरभ भारद्वाज ने विधायकों की मुलाकात पर कहा कि सभी विधायक सुनीता केजरीवाल से मिलना चाहते थे। आज उनको समय मिला, इसलिए वे मिलने पहुंचे थे। वहीं, सीएम पद को लेकर चल रही अटकलों पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सोचती है कि हमें सीएम की सीट उन्हें दे देनी चाहिए। हम उन्हें नहीं देंगे। वे चिंतित हो सकते हैं, चीजें इसी तरह चलती रहेंगी।

यह भी पढ़ें: राघव चड्ढा कहां हैं, दिल्ली CM कौन बनेगा? शराब घोटाले पर क्या बोलीं Atishi Marlena, सुनें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

 

बीजेपी ने मुलाकात पर साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आम आदमी पार्टी में संवैधानिक नैतिकता नहीं बची है। अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाना चाहते हैं। वे कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं। भाटिया ने कहा कि केजरीवाल सबसे पहले दिल्ली हाई कोर्ट गए और कहा कि ईडी से 9 समन आए हैं, उन्हें रोका जाए और उन्हें गिरफ्तार न किया जाए। हाई कोर्ट ने फाइलें देखने के बाद कहा कि शराब घोटाले में अगर कोई आरोपी है तो वो आप हैं। वहीं, जब उन्हें (विपक्षी नेताओं को) गिरफ्तार किया जाता है, तो वे कहते हैं कि लोकतंत्र खत्म हो रहा है, लेकिन अदालतें और लोग कहते हैं कि भ्रष्टाचार खत्म हो रहा है।

सीएम आवासा पहुंचे 55 विधायक

सीएम आवास पहुंचने वाले नेताओं में आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दिलीप पांडेय, गोपाल राय, दुर्गेश पाठक, बीएस जून और इमरान हुसैन शामिल हैं। कुल 55 विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। दिल्ली विधानसभा में AAP के कुल 62 विधायक हैं, जिनमें से 3 जेल में हैं, जबकि 4 किसी काम से दिल्ली से बाहर चले गए हैं।

यह भी पढ़ें: करवटें बदलते रहे, छोटे बिस्तर से परेशान; कैसी कटी जेल में Arvind Kejriwal की पहली रात, कैसे हुई सुबह की शुरुआत?

First published on: Apr 02, 2024 02:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें