Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘शुगर लेवल डाउन है’, सुनीता केजरीवाल ने मुख्यमंत्री के हेल्थ को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Sunita Kejriwal Statement On Arvind Kejriwal Health : दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी रिमांड बढ़ा दी गई है। अदालत ने उन्हें एक अप्रैल तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है। इस बीच सुनीता केजरीवाल ने मुख्यमंत्री के हेल्थ से संबंधी जानकारी साझा की है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Mar 28, 2024 17:02
Share :
Arvind Kejriwal and Sunita Kejriwal

Sunita Kejriwal Statement On Arvind Kejriwal Health : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राउज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को उनकी हिरासत बढ़ा दी है। अब वे एक अप्रैल तक ईडी की हिरासत में रहेंगे। अदालत की परमिशन के बाद परिवार के सदस्यों ने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इसके बाद सुनीता केजरीवाल ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने आज अदालत में सीएम अरविंद केजरीवाल को पेश किया। इस दौरान सुनीता केजरीवाल भी कोर्ट रूम में मौजूद थीं। अदालत के आदेश पर पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ बेटा-बेटी ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

सीएम को परेशान किया जा रहा है : सुनीता केजरीवाल

इस पर सुनीता केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है, तंग किया जा रहा है। ये तानाशाही नहीं चलेगी। इसका जवाब जनता देगी। उन्होंने सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि उनकी तबीयत खराब है। उनका शुगर लेवल भी काफी डाउन है।

अदालत ने सीएम को 4 दिन की रिमांड में भेजा

ईडी ने अदालत से सीएम अरविंद केजरीवाल की रिमांड की मांग की। इस दौरान जांच एजेंसी के वकील एसवी राजू ने कोर्ट को बताया कि मुख्यमंत्री ठीक से सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं। इस मामले के बाकी आरोपियों का आमना-सामना सीएम अरविंद केजरीवाल से करवाना है। इस पर अरविंद केजरीवाल के वकील ने विरोध जताया। उन्होंने कहा कि ईडी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है। अदालत ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद सीएम को 4 दिन के लिए ईडी की रिमांड में भेजने का फैसला सुनाया।

First published on: Mar 28, 2024 04:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें