Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

भाजपा चाहे जितनी जांच करा ले, पहले कुछ नहीं निकला, अब भी कुछ नहीं निकलेगा-आम आदमी पार्टी

भाजपा ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है। आज पूरे देश में सिर्फ आम आदमी पार्टी है जो शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन काम करके वोट मांग रही है। लेकिन भाजपा नहीं चाहती है गरीबों को अच्छी शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिले। इससे भाजपा […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Sep 27, 2023 23:16
Share :
aam aadmi party

भाजपा ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है। आज पूरे देश में सिर्फ आम आदमी पार्टी है जो शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन काम करके वोट मांग रही है। लेकिन भाजपा नहीं चाहती है गरीबों को अच्छी शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिले। इससे भाजपा की धर्म और जाति की राजनीति हार जाएगी। इसी कारण देश के सबसे बेहतरीन शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में डाला गया।

अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की घेराबंदी करने के लिए सारी जांच एजेंसियों को लगा दिया गया है। लेकिन दिल्ली के दो करोड़ लोगों का प्यार और आशीर्वाद अरविंद केजरीवाल के साथ है। अब तक इन्होंने केजरीवाल जी के खिलाफ 50 से ज्यादा केस किए और जांच कराई। किसी में कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। भाजपा चाहे जितनी मर्जी जांच करवा ले अरविंद केजरीवाल आम आदमी के हित की लड़ाई लड़ते रहेंगे‌। अरविंद केजरीवाल ने कसम खाई है, वह भारत को दुनिया का नंबर एक देश बनाकर रहेंगे। इसके लिए हर कीमत चुकाने को तैयार हैं।

First published on: Sep 27, 2023 11:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें