Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होंगे जगदीश टाइटलर? जानें इस सवाल पर क्या बोले कांग्रेस नेता

Jagdish Tytler: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इस हफ्ते दिल्ली पहुंचने वाली है। यात्रा को लेकर दिल्ली के कांग्रेस नेताओं में काफी उत्साह है। दिल्ली कांग्रेस के नेता जगदीश टाइटलर से यात्रा में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां मैं यात्रा में शामिल रहूंगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Dec 20, 2022 11:25
Share :

Jagdish Tytler: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इस हफ्ते दिल्ली पहुंचने वाली है। यात्रा को लेकर दिल्ली के कांग्रेस नेताओं में काफी उत्साह है। दिल्ली कांग्रेस के नेता जगदीश टाइटलर से यात्रा में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां मैं यात्रा में शामिल रहूंगा।

कांग्रेस नेता ने कहा कि क्या मेरे खिलाफ (1984 के सिख विरोधी दंगों में) कोई प्राथमिकी है? सीबीआई ने मुझे क्लीयरेंस भी दिया है। कुछ केवल राजनीति कर रहे हैं…हां, (भारत जोड़ो यात्रा) में मौजूद रहूंगा और मैं अपनी आखिरी सांस तक पार्टी के साथ रहूंगा।

 और पढ़िए –  BJP Parliamentary Party meeting: भाजपा संसदीय दल की बैठक जारी, PM मोदी समेत केंद्रीय मंत्री मौजूद

बता दें कि दिल्ली में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की तैयारियों को लेकर सोमवार को पार्टी कार्यालय में दिल्ली कांग्रेस की बैठक हुई। बैठक में जगदीश टाइटलर भी मौजूद रहे।

अजय माकन बोले- ऐतिहासिक होगी यात्रा

कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि दिल्ली आने वाली भारत जोड़ो यात्रा को लेकर काफी उत्साह है और यहां यात्रा के स्वागत के लिए हमने अच्छी तैयारी की है। कांग्रेस कार्यकर्ता, आम जनता और सिविल सोसाइटी के सदस्य इस यात्रा में शामिल होना चाहते हैं। यात्रा ऐतिहासिक होगी।

 और पढ़िए –  Google For India 2022: सुंदर पिचाई बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में तकनीकी बदलाव की तेज गति देखना प्रेरणादायक

24 दिसंबर को दिल्ली पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर बताया कि 24 दिसंबर की शाम को दिल्ली पहुंचेगी। उसके बाद 9 दिनों का ब्रेक होगा, ताकि कंटेनरों को मरम्मत करके उत्तर में पड़ने वाली कठोर सर्दी के लिए तैयार किया जा सके। साथ ही कई भारत यात्री लगभग 4 महीने बाद अपने परिवार के साथ समय बिता सकें। 3 जनवरी 2023 को यात्रा फिर शुरू होगी।

दिल्ली में इतने किलोमीटर तय करेगी यात्रा

दिल्ली कांग्रेस के मुताबिक, भारत जोड़ो यात्रा 24 दिसंबर को हरियाणा के रास्ते दिल्ली पहुंचेगी। बदरपुर बॉर्डर पर भारत जोड़ो यात्रा का कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। भारत जोड़ो यात्रा 3 जनवरी 2023 को उत्तर प्रदेश पहुंचने से पहले दिल्ली से रवाना होगी। भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में 45 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

 और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 19, 2022 12:48 PM
संबंधित खबरें