Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों को खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, देश छोड़ने पर लगी रोक

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इसके बाद मनीष सिसोदिया के देश छोड़ने पर रोक लग गई है।

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इसके बाद मनीष सिसोदिया के देश छोड़ने पर रोक लग गई है। इस सिलसिले में सीबीआई की ओर से सर्कुलर जारी किया गया है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया समेत कुल 13 लोगों के खिलाफ ये लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। जिससे कि कोई भी देश छोड़कर ना जा पाए।

गौरतलब है कि लुक आउट सर्कुलर किसी व्यक्ति को देश छोड़ने से रोकता है और अगर वो इसका उल्लघंन करता है तो उसे हिरासत में लिया जा सकता है।

मनीष सिसोदिया के लिए ये लुकआउट सर्कुलर एक बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि अब ये लोग देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकेंगे अगर इन्होंने ऐसा करने की कोशिश की तो उन्हें हिरासत में भी लिया जा सकता है।

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी गिरफ्तारी की भी आशंका जताई थी। सिसोदिया ने कहा था कि केंद्र सरकार दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में किए गए बड़े कामों पर ब्रेक लगाना चाहती है, इसीलिए हो सकता है कि 2-4 दिन में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -